Janmashtami Look Idea: जन्माष्टमी पर कैरी करें तमन्ना भाटिया का ये राधारानी लुक, सब देखते रह जाएंगे

Tamannaah Bhatia Radha Rani Look: तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह राधा रानी लुक में नजर आ रही हैं। जन्माष्टमी पर आप इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-23 04:45 GMT

Tamannaah Bhatia (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Tamannaah Bhatia Look On Janmashtami 2024: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने जन्माष्टमी से पहले कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरह सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने राधारानी जैसा लुक (Tamannaah Bhatia Radha Rani Look) कैरी किया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। आप भी इस जन्माष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए डालते हैं तमन्ना भाटिया के राधारानी लुक (Tamannaah Bhatia Look) पर एक नजर।

तमन्ना भाटिया का राधारानी लुक वायरल (Tamannaah Bhatia Viral Look)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' के आइटम नंबर 'आज की रात' में अपने कमाल के मूव्स को लेकर चर्चा में बनी ही हुई थीं कि इस बीच उन्होंने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वह डिवाइन लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की हैवी वर्क वाली साड़ी पहनी है, जिस पर बेहद खूबसूरत काम किया गया है। ऑरेंज कलर की इस चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी को उन्होंने रानी पिंक कलर के ब्लाउज के साथ पेयरअप किया है। इस पर भी काफी हैवी काम हुआ है।

डिटेलिंग पर बारीकी से हुआ काम

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

तमन्ना का यह लुक देखते ही आपको राधारानी के लुक की याद आ जाएगी और आप उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। एक्ट्रेस के लुक की हर एक डिटेलिंग यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने हाथ और पैरों में आलता लगाया है। तमन्ना ने अपने माथे पर पारंपरिक स्टाइल कुमकुम बिंदी भी बनाई है।

मेकअप और जूलरी

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

तमन्ना भाटिया के इस लुक में बहुत ज्यादा जूलरी का यूज नहीं किया गया है, लेकिन जो भी आभूषण उन्होंने पहने हैं, वो शाही लुक दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने पैरों में खूबसूरत मोतियों और कुंदन की हैवी पायल पहनी हुई है। हाथों में कंगन और माथे पर राजस्थानी स्टाइल का मांगटीका भी लगाया हुआ है। जबकि मेकअप उन्होंने बेहद सॉफ्ट रखा है। बालों में कर्ल्स करके उन्हें खुला छोड़ा है। तमन्ना भाटिया का यह पूरा लुक बिल्कुल ड्रीमी वाइब्स दे रहा है।

Tags:    

Similar News