Turms Brands: एक ऐसा क्लॉथिंग ब्रांड, जिसमें नहीं लगता दाग और नहीं आती है बदबू, धोनी भी हैं दीवाने

Turms Brands: आपने सभी ने अब तक तरह-तरह के ब्रांड्स के अतरंगी आउटफिट देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ब्रांड के बारे में बताने वाले हैं, जो मैजिकल है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-05-31 16:19 IST

Turms Brands (Photo- Social Media)

Turms Clothing Brand: फैशन का ट्रेंड समय के साथ बहुत ही तेजी से बदलता है, जी हां! भारत देश की बात करें तो यहां रातों-रात नया फैशन चल जाता है, और फिर कुछ दिनों तक उसी ट्रेंड का क्रेज लोगों के बीच छाया रहता है। आपने सभी ने अब तक तरह-तरह के ब्रांड्स के अतरंगी आउटफिट देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ब्रांड के बारे में बताने वाले हैं, जो मैजिकल है, जी हां! इस ब्रांड के कपड़ों की क्वालिटी जानकर आप भी एक पल के लिए हैरान रह जायेंगें। आइए बताते हैं।

इस कपड़े के ब्रांड की टेक्नोलॉजी उड़ा देगी होश (Turms Clothing Brand Quality)

यदि हम आपसे कहें कि कुछ ऐसे कपड़े भी होते हैं, जिसपर चाहे जो कुछ भी गिर जाए, चाय, कॉफी, पानी, या अन्य कोई भी तरल पदार्थ, उसपर दाग नहीं लगेंगे और चाहे उसे जितना दिन भी पहना जाए, उसमें से बदबू भी नहीं आयेगी, तो यकीनन आप हमारी बात को हंसकर टाल देंगे और यही कहेंगे कि भला ये कैसे हो सकता है। लेकिन ये बात सच है, जी हां! भारत देश में एक ऐसा क्लॉथिंग ब्रांड है, जिनके कपड़ों में ये सब क्वालिटी है और उसका नाम है "Turms Brand", ये ब्रांड भारत में बहुत ही तेजी से अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है।


क्या है Turms ब्रांड की खासियत (S
peciality Of Turms Clothing Brand)

Turms ब्रांड के कपड़े ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बनाएं गए हैं कि आम लोगों को ये किसी जादू से कम नहीं लगेगा। इनके कपड़ों की खासियत है कि कपड़ों पर चाहे जिस तरह का लिक्विड गिरा दिया जाए, ये उसे एब्जॉर्ब नहीं करते, जिससे कपड़ों में दाग लगने का बिल्कुल भी डर नहीं होता। इसके अलावा इनके कपड़ों को चाहे जितना दिन बिना धुले कैरी किया जाए, बदबू नहीं आयेगी, कोई भी डस्ट जमा नहीं होगी, बैक्टीरिया का डर नहीं रहता, जिससे आप महीनों तक इसे बिना धुले पहन सकते हैं। Turms ब्रांड अपने कपड़ों के लिए हाइड्रोफोबिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं, जिसकी वजह से पानी इन कपड़ों पर टिक ही नहीं पता। वहीं बता दें कि करीब 20 धुलाई तक इनके कपड़ों में या क्वालिटी रहती है, इसके बाद यह धीरे-धीरे कम हो जाती है।


महेंद्र सिर्फ धोनी भी पहनते हैं Turms की टी-शर्ट (Ms Dhoni Is Fan of This Brand)

Turms ब्रांड के कस्टमर भारत में धीरे-धीरे बढ़ रहें हैं, वहीं इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी Turms ब्रांड की टी शर्ट पहने हुए नजर आ चुके हैं। अंबानी के एक फंक्शन में शामिल होने के लिए रवाना होते हुए धोनी को इसी ब्रांड की टी शर्ट में स्पॉट किया गया है। इसके अलावा भी कई बार महेंद्र सिंह धोनी Turms की टी-शर्ट कैरी कर चुके हैं।

मोजे की भी है अपनी एक खासियत (Turms Clothing Brand Socks)

Turms ब्रांड के सिर्फ टी-शर्ट और पैंट ही नहीं आते, बल्कि मोजे भी आते हैं, और मोजे की भी अपनी एक खासियत है। जी हां! इनके मोजे आप 7 दिनों तक बिना धुले रेगुलर पहने सकते हैं, वहीं नॉर्मल मोजे तो एक ही दिन में भयंकर बदबू करने लग जाते हैं, लेकिन Turms ब्रांड के मोजे 7 दिन लगातार पहनने पर भी बदबू नहीं आयेगी।

Tags:    

Similar News