Sridevi Daughter: श्रीदेवी की तीसरी बेटी कौन है, पाकिस्तान से है कनेक्शन

Sridevi Daughter: क्या आप जानते हैं जाह्नवी और खुशी के अलावा श्रीदेवी की एक और बेटी भी है। दिवंगत एक्ट्रेस की तीसरी बेटी जल्द ही सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म में नजर आएंगी।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-24 10:31 IST

Sridevi Daughters (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sridevi Pakistani Daughter: दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दोनों बेटियां फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में अपनी अलग पहचान बनाने में जुटी हुई हैं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्मों में डेब्यू किया था, जबकि छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने बीते साल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। जाह्नवी और खुशी दोनों ही तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं श्रीदेवी की एक और बेटी है। एक्ट्रेस की ये बेटी पाकिस्तान में रहती है। फिलहाल वह अपनी नई इंडियन फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। आइए जानते हैं श्रीदेवी की इस तीसरी बेटी (Sridevi Ki Teesri Beti) के बारे में।

कौन हैं श्रीदेवी की तीसरी बेटी (Sridevi Ki Beti)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हम श्रीदेवी की जिस बेटी की बात कर रहे हैं, उनका नाम सजल अली (Sajal Ali) है और वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Actress) हैं। पाकिस्तान में उनका बड़ा नाम है। वह अब तक कई मशहूर ड्रामे और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पड़ोसी मुल्क की इस अदाकारा को श्रीदेवी अपनी बेटी माना करती थीं। दोनों के बीच मां-बेटी का रिश्ता था। श्रीदेवी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि सजल मेरी तीसरी बेटी की तरह है। मुझे लगता है कि मेरी एक और बेटी है।

इस फिल्म में एक साथ कर चुकी हैं काम (Sajal Ali And Sridevi Film)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली और श्रीदेवी की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों एक साथ साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मॉम (Mom) में नजर आई थीं। ये फिल्म सजल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म (Sajal Ali Bollywood Debut Film) थी, जिसमें उन्होंने श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था। न केवल बड़े पर्दे पर बल्कि ऑफस्क्रीन भी दोनों के बीच मां-बेटी वाला रिश्ता बन गया था। दोनों के बीच इतना गहरा बॉन्ड था कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ तो सजल बुरी तरह टूट गई थीं। उन्होंने कहा था, ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपनी मां को फिर खो दिया है। बता दें इससे पहले उनकी सगी मां का भी इंतकाल हो गया था।

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं सजल अली (Sajal Ali New Upcoming Film)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रिपोर्ट्स की मानें तो सजल एक बार फिर भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) में नजर आने वाली हैं। वह जल्द ही सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'फौजी' में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवापुड़ी (Hanu Raghavapudi) करेंगे। इस खबर को एक पाकिस्तानी मैगजीन ने ही कन्फर्म किया है। हालांकि अब तक फिल्म की कास्ट या मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सजल (Sajal Ali Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पाकिस्तान की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार सजल अली लॉलीवुड (Lollywood) यानी पाकिस्तानी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह ड्रामे में काम करने के लिए प्रति एपिसोड लाखों रुपये की फीस चार्ज करती हैं। बात करें उनकी कुल संपत्ति की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सजल अली के पास 5 मिलियन US डॉलर से 8 मिलियन US डॉलर के बीच है।

Tags:    

Similar News