MP Crime News: चाकू से गोद डाला अपने यार को, मोबाइल स्टेटस के चक्कर में हुई हत्या

Madhya Pradesh: रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल में स्टेटस लगाने के विवाद पर दोस्त ने अपने दोस्त के सीने में चाकू घोंप दिया है, जिसके अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-19 15:16 GMT

लोगों से पूछताछ करते हुए पुलिस कर्मी। 

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पूर्ण रूप से अपराध का ग्राफ बढ़ चुका है, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। चाकूबाजी गोली चालन की घटना आम हो चुकी है। जरा जरा सी बात में एक-दूसरे के लोग खून के प्यासे हो जाते हैं। वही एक मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र (Baikunthpur Police Station) से है जहां मोबाइल में स्टेटस लगाने को लेकर बात बढ़ी और बातों ही बात में दोस्त ने ही अपने दोस्त के सीने में चाकू घोंप दिया है।

संजय गांधी अस्पताल लाते समय रास्ते में हुई युवक की मौत

वहीं गंभीर रूप से घायल गोविंद को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में लाया जा रहा था, तभी गोविंद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया है। गोविंद के शव को पीएम हेतु संजय गांधी अस्पताल के मरचुरी में रखा दिया गया है कल गोविंद का पीएम किया जाएगा वहीं हॉस्पिटल में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है।


आरोपी मौके से फरार

भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। हत्या करके आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। बैकुंठपुर पुलिस एवं शहर की टीम चारों तरफ नाकेबंदी कर हत्यारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News