MP Rewa News: पति, ससुर, देवर बने हैवान: बहु को दे दी तालिबानी सजा, रस्सी से बांध सबरी से मारकर सिर फोड़ा

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के झिरिया मुदियारी गांव में एक महिला को उसी के घर वालों ने तालीबानी सजा देते हुए सबरी से मार कर सिर फोड़ दिया।

Update: 2022-11-01 09:29 GMT

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के झिरिया मुदियारी गांव (Jhiriya Mudiyari Village) में एक महिला को उसी के घर वालों ने तालीबानी सजा देते हुए सबरी से मार कर सिर फोड़ दिया। इसके बाद ससुर, पति, देवर ने महिला को बांधकर पीटा और पकड़ कर घसीटा। मामले की महिला थाने में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है।

मध्यप्रदेश के रीवा में एक महिला को उसी के घर वालों ने तालिबानी सजा दी है। आपको बता दें कि महिला के द्वारा बताया गया कि हमारे पति, ससुर और देवर ने हमारे साथ पूर्व में भी लगभग 6 माह पहले जमकर मारपीट की थी और रस्सियों से बांधकर जबरजस्ती दवा खिलाकर पेट में पल रहे मेरे बच्चे को मार डाला था।

पति, ससुर और देवर ने पेट में बच्चा मारने की दवा खिला दी गई थी- पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि मेरे पेट में 6 माह का बच्चा था जिसे मौत के घाट उतारने के लिए मुझे रस्सी से बांध कर जबरदस्ती बच्चा मारने की दवा खिला दी गई थी। जिससे मेरा 6 माह का बच्चा पेट में ही मर गया था। जिसके बाद ससुर, पति एवं देवर ने मिलकर मेरे सारे गहने छीन लिए और गहने बेचकर गाड़ी खरीद ली और गाड़ी के माध्यम से सब्जी बेचते हैं और मुझे पैसे खर्च के लिए नहीं देते हैं। इसी बात का विरोध मेरे द्वारा जब जब किया गया तो यह लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं।

पति एवं ससुर ने सबरी से मारकर महिला के सिर फोड़े

बीते दिन पहले पति एवं ससुर से हमारे द्वारा सब्जी और कपड़े के लिए पैसे मांगे गए, मगर पति और ससुर ने मात्र सब्जी खरीदने के लिए पैसे दिए। कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए और मेरे साथ गाली गलौज करते हुए लात घूसों से मारपीट शुरू कर दी। सबरी की मार से मेरा सिर फट गया। जिसके बाद खून से लथपथ महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जिला अस्पताल के बाद महिला थाने में पहुंचकर आरोपी ससुर, देवर और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई है। वहीं महिला पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News