MP News: रीवा बना 'क्राइम हब', शराब के लिए पैसा न देने पर व्यापारी को मारा चाकू

MP News: रीवा में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले को अब क्राइम हब के रूप में जाना जाने लगा है। आरोपियों ने व्यापारी के चेहरे पर कई बार चाकू मार दिए और मौके से फरार हो गए।

Update: 2022-09-19 09:22 GMT

शराब के लिए पैसा न देने पर व्यापारी को मारा चाकू 

MP News: रीवा जिले में लगातार चाकूबाजी की घटना चरम सीमा पर चल रही है । छोटी-छोटी बातों पर लोग चाकू मारकर मौत के घाट उतार रहे हैं । वही एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जहां अमहिया थाना क्षेत्र में एक व्यापारी से आरोपियों ने शराब पीने के लिए पैसे की मांग की व्यापारियों ने जब पैसा नहीं दिया तो आरोपियों ने व्यापारी के चेहरे पर कई बार चाकू मार दिए और मौके से फरार हो गए। चाकू लगने पर घायल व्यपारी को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है । जहा उसका इलाज किया जा रहा है ।

आपको बता दे कि अमहिया थाना अंतर्गत अस्पताल चौराहा स्थित हाॅकर्स काॅर्नर मे व्यापारी के ऊपर चाकू से हमला हुआ, घायल को स्थानीय जनों की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। घायल राजेश मिश्रा पिता गंगा प्रसाद उम्र 56 वर्ष निवासी 5 बाणसागर कॉलोनी द्वारा बताया गया कि आरोपी अपने साथी के साथ आया, शराब के लिए पैसे की मांग किये पैसे देने से मना किया तो दुकान के बाहर गाली गलौज कर रहा था। जिसका विरोध मैंने किया तो आरोपीयो ने चाकू से गाल और पेट में हमला कर दिया । घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई ।

आरोपी को बीती रात दबिश देकर पकड़ा

अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी अपने स्टाफ के साथ आरोपी को बीती रात दबिश देकर घेराबंदी कर पकड़ा । थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया आरोपी ने शराब पीने के लिए पैसे की मांग की थी। पीड़ित ने पैसा ना देने पर आरोपी ने पीड़ित के ऊपर चाकू से हमला कर दिया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और आगे की पूछताछ जारी है ।वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का नाम मन्नू खान बताया है जो धोबिया टंकी में रहता है । इसके खिलाफ अमहिया थाने में पूर्व में भी कई मामले दर्ज़ है।

Tags:    

Similar News