MP News: पीटकर कर युवक को मार डाला... तभी उठेगी थाने से लाश

MP News: लोगों ने विरोध स्वरूप लाश को थाने में रखकर प्रदर्शन कर रहे है। मृतक के परिजनों की मांग है कि तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

Update: 2022-11-02 09:32 GMT

पीटकर कर युवक को मार डाला (photo: social media )

MP News: रीवा जिले के मऊगंज कस्बे में लाठी डंडों से पीट पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। चर्चा है कि देर रात दो पक्षों में विवाद हुआ। मारपीट के बाद एक युवक को परिजन गंभीर हालत में मऊगंज सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां कुछ ही घंटों बाद युवक ने दम तोड़ दिया। नृशंस हत्या की सूचना के बाद बुधवार की सुबह भारी संख्या में नगरवासी अस्पताल पहुंचे हैं।

लोगों ने विरोध स्वरूप लाश को थाने में रखकर प्रदर्शन कर रहे है। मृतक के परिजनों की मांग है कि तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। तभी थाने से लाश उठेगी। तनाव को देखते हुए आसपास के थानों का भारी संख्या में पुलिस बल मऊगंज थाने पहुंच गयी है। जहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी परिजनों को समझाबुझाकर विधि अनुसार कार्रवाई का आश्वासन देने में जुटे हैं।

मऊगंज पुलिस के द्वारा बताया गया कि मृतक का गांव के ही लोगों से इनका विवाद चल रहा था उसी में वाद विवाद को लेकर युवक के साथ मारपीट शुरू कर दिया। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को उपचार के लिए मऊगंज अस्पताल ले जाया गया मगर युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

सड़क किया जाम 

जिसके बाद मृतक के परिजन आवेश में आ गए और शव को लेकर मऊगंज थाने के सामने सड़क पर रख कर जाम लगा दिया और हत्यारों के खिलाफ 302 का अपराध दर्ज कर हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालने की मांग की गई है, मऊगंज पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News