MP News: मां बेटी से मारपीट का वीडियो वायरल, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

MP News: छात्रा नो सामान पुलिस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने का लगाया आरोप, पीड़िता ने एसपी से निष्पक्ष जांच करवाकर एफआईआर से नाम कटवाने की गुहार लगाई है।

Update: 2022-10-28 06:57 GMT

मां बेटी से मारपीट का वीडियो वायरल, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

MP News: खबर मध्यप्रदेश के रीवा जनपद से है जहां शहर के सामान थाना के संजय नगर निवासी आयुशी पटेल (उम्र 24 वर्ष) भोपाल में पीएससी की तैयारी कर रही हैं। जिसके विरुद्ध झूठे तौर पर मारपीट के मामले में सह आरोपी बनाने का मामला प्रकाश में आया है,  आयुशी पटेल उसके खिलाफ जिस दिन रात्रि का लगभग 7 बजे का समय दिखाकर मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई है वह उस दिन शहर में नहीं थी। उससे एक दिन पहले ही भोपाल के लिए निकल गई थी। आयुशी पटेल ने आरोप लगया है पुलिस ने उसके खिलाफ फर्जी मुकदमी दर्ज किया है।

पीड़ित आयुषी ने बताया कि एफआईआर में मेरा नाम जोड़कर पुलिस द्वारा मुझे अपमानित करते हुए मेरे माता पिता के सामने पुलिस अधिकारी मेरे घर में घुस गये। घर में घुसकर पुलिस ने मेरे माता पिता के सामने मुझे अपमानित किया। पीड़िता ने बताया कि दिनांक 16/06/2022 को मेरे घर में घुसकर प्रदीप पटेल, साक्षी पटेल वर्षा पटेल, उर्मिला पटेल ने हम लोगो के साथ मारपीट किया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। छात्रा का आरोप है कि थाने जाकर झूठे तौर पर सहअभियुक्त बना दिया गया था क्योंकि प्रदीप पटेल पटवारी है, जिस घर में पीड़िता रहती है पिता का है उससे इनके भाई इन्हें हटाना चाहता है। पीड़िता के द्वारा यह भी बताया गया कि हमारे विरोधियों के द्वारा हमारे बाथरूम तक में कैमरे लगवा दिए गए हैं हम लोगों की पल-पल की जानकारी कैमरे के माध्यम से ये लोग ले रहे और उस कैमरे की वीडियो क्लिप का ये लोग गलत यूज कर सकते हैं। छात्रा ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा निष्पक्ष जांच कराकर एफआईआर से उसका नाम कटवाया जाये।  

Tags:    

Similar News