सबने किया था रणबीर कपूर को बर्थडे विश, उनकी मां व आलिया ने क्या किया?

Update: 2018-09-29 05:41 GMT

जयपुर:रणबीर कपूर के बर्थडे पर उनके परिवार वाले, उनके दोस्त और उनके फैन्स सभी उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन इन सब विश में से रणबीर के लिए सबसे खास है उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बर्थडे की मुबारकबाद देना है। रणबीर के जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर उन्हें विश किया है। इस पोस्ट में उन्होंने रणबीर कपूर की एक हंसते हुए तस्वीर लगाई है और उसके साथ कैप्शन दिया है 'हैपी बर्थडे सनशाइन'।

Full View

इस मेसेज के साथ उन्होंने सूरज और बर्थडे के इमोजी भी लगाए हैं। इसके बाद फिर से इन दोनों के रिश्ते को लेकर अलग-अलग ख़बरें सामने आने लगी हैं। सुबह रणबीर कपूर कि मां नीतू कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने लाडले बेटे को बर्थडे की मुबारकबाद थी। शेयर की गई इस तस्वीर में रणबीर कपूर और नीतू कपूर के अलावा आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ घंटो पहले शेयर इस फोटो को अब तक 1,106,838 likes मिल चुके है।

Full View

इस फोटो में भट्ट और कपूर परिवार में बढ़ती नजदीकियों साफ तौर पर दिख रही है। हाल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बुल्गारिया से करके लौटे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया ने करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' भी साइन की है जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Tags:    

Similar News