Prithviraj Official Trailor Out: 300 करोड़ के बज़ट के साथ आ रही है धमाकेदार फिल्म, ट्रेलर देख उड़ जायेंगे होश

Prithviraj Official Trailor Out: फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का ट्रेलर जल्द ही लांच हुआ है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। बताया जा रहा है कि यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) की यह फ़िल्म सबसे बड़ी और मुख्य फिल्मों से एक होने वाली है.

Written By :  Anushi Gupta
Newstrack :  Network
Update: 2021-11-15 11:28 GMT

Prithviraj Official Trailor Out: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों के खुलते ही जैसे प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज़ की गई तारीखों की लड़ी लग गई है। बैक टू बैक लगातार ब्लॉबस्टर्स फिल्मों का जैसे ताता लगा हुआ है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar) स्टारर पृथ्वीराज (Prithviraj) का ट्रेलर लांच हुआ है जिसने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है.यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने पृथ्वीराज (Prithviraj) सहित अन्य कई फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म यशराज फिल्म्स की सबसे मुख्य फिल्मों में से होने वाली एक फिल्म है। पृथ्वीराज 2021 की बॉलीवुड की आगामी फिल्मों में से एक है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। 

आपको बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का ट्रेलर जल्द ही लांच हुआ है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। बताया जा रहा है कि यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) की यह फ़िल्म सबसे बड़ी और मुख्य फिल्मों से एक होने वाली है।  यह फिल्म जाने-माने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित की गई है, जो अपने टीवी महाकाव्य चाणक्य (Chanakya 1991) सीरियल के लिए मशहूर हैं। जिसका निर्देशन उन्होंने खुद मुख्य भूमिका के रूप में किया था। और जानकारी के लिए एक ख़ास बात बता दें कि उन्होंने फिल्म भी खुद ही लिखी है। 

फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है। आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। पहली बार फिल्म का बैनर रिलीज़ होने के बाद फिल्म विवादों में आ गयी थी। जब पहली बार प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्म का बैनर रिलीज़ किया गया था। करनी सेना ने फिल्म के खिलाफ़ नाराज़गी जताई थी लेकिन यह जानने के बाद कि फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखी गई है मामला आसानी से सुलझ गया. लेकिन मामला सलटने के बाद भी जून 2021 में एक बार फिर फिल्म पर विवाद खड़ा हो गया. जिसके बाद से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फिल्म के खिलाफ कड़ी नाराजगी दिखाई और फिल्म के शीर्षक परिवर्तन की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक मांग और रखी कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले उन्हें फिल्म दिखाई जाए ताकि वे पुष्टि कर सके की फिल्म में इतिहास की कोई गलत व्याख्या नहीं की जा रही हो। 2019 में मेर्कस ने इस फिल्म को बनाने खबर की घोषणा की थी। कोरोना महामारी से पहले कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी थी लेकिन महामारी को बढ़ता देख लॉकडाउन के चलते मेर्कस को इसे टालना पड़ा। लेकिन अब फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। 

फिल्म में मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar) का खिलाडी भैया अक्षय कुमार के साथ डेब्यू (Debue) हो रहा है. ट्रेलर में मानुषी एक रानी के रूप में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में और भी कई बड़े कलाकार जैसे मानव बिज (Manav Biz), सोनू सूद (Sonu Sood) , संजय दत्त(Sanjay Dutt) ,अली फज़ल (Ali Fazal ) दिखाई देंगे। ट्रेलर में सभी डायलॉग के पीछे युद्ध का मैदान दिखाया जाता है। साथ ही सोनू सदू (Sonu Sood), मानुषी( Manushi Chillar) ,अक्षय(Akshay Kumar) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के लुक की एक झलक भी दिखाई जाती है.अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की जबरदस्त सक्सेस के बाद अक्षय एक बार फिर से इस महीने फैंस के होश उड़ाने वाले हैं।

फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म की टीम प्रमोशन में भी जुटचुकी है .यशराज फिल्म्स ने पृथ्वीराज को बनाया है और इस बैनर की 'बंटी और बबली 2' अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इस फिल्म के साथ YRF पृथ्वीराज ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News