Noida Accident: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 3 माह का मासूम भी शामिल

Noida Accident: शनिवार सुबह हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति – पत्नी के अलावा उनका तीन माह का बेटा भी शामिल है।

Update: 2023-05-06 13:40 GMT
Noida Accident (photo: social media )

Noida Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार में आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। शनिवार सुबह हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति – पत्नी के अलावा उनका तीन माह का बेटा भी शामिल है। दुर्घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मोती नगर के रहने वाले 25 वर्षीय कार्तिक अपनी 23 वर्षीय पत्नी शिवानी, तीन माह के बेटे, साली शीतल शर्मा (18 साल) और बुआ सुमन गुप्ता के साथ शुक्रवार को आगरा एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। शादी अटैंड करने के बाद सभी देर रात वापस दिल्ली के लिए निकले। शनिवार सुबह 5 बजे के आसपास नोएडा सेक्टर 160 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

पांच में से तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से पांचों लोगों को घायल हालत में बाहर निकाला। आनन फानन में सभी को अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने कार्तिक और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया। जहां उपचार के दौरान कार्तिक ने दम तोड़ दिया। कार्तिक की पत्नी शिवानी को जेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं, कार्तिक की बुआ सुमन गुप्ता और उसके तीन माह के बेटे को फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टर्स यहां तीन माह के मासूम की जान नहीं बचा सके। पुलिस के मुताबिक, कार्तिक की साली और बुआ का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, हादसे की वजह झपकी हो सकती है।

सीएम योगी ने हादसे पर प्रकट किया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा हादसे पर दुख प्रकट किया है। सीएम कार्यालय से ट्वीट कर बताया गया कि सीएम योगी ने जनपद नोएडा में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Tags:    

Similar News