कैटरीना से लेकर प्रियंका तक, इन एक्ट्रेस ने फिल्मों में एक्शन सीन्स कर बटोरी तारीफें

Bollywood Actresses Action Scene: आज यहां हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में एक्शन सीन्स कर बड़े-बड़े एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-17 16:01 IST

Bollywood Actresses Action Scene: हाल ही में सिनेमाघरों में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज हुई है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ का एक्शन देख सभी हैरान हैं। हर कोई एक्ट्रेस के एक्शन सीन्स की तारीफ कर रहा है, लेकिन कैटरीना के अलावा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो फिल्मों में एक्शन सीन्स कर तारीफें बटोर चुकी हैं। आइए आपको बताते हैं वे कौन-कौन हैं?

दीपिका पादुकोण

फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण जबरदस्त फाइट सीन करती नजर आई थीं। इस फिल्म में दीपिका के कई एक्शन सीन्स थे, लेकिन इस फिल्म में दीपिका का टैंक में घुसकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाला सीन जबरदस्त था।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ से लेकर ‘सिटाडेल’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में दमदार एक्शन कर चुकी हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने चलती ट्रेन में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस किया था।

सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म ‘अकीरा’ में सोनाक्षी सिन्हा फुल एक्शन मोड में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के एक्शन सीन्स को लोगों ने खूब पसंद किया था।

तापसी पन्नू

तापसी को कई फिल्मों में एक्शन सीन्स करते हुए देखा गया है, लेकिन अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘बेबी’ में जो एक्शन सीक्वेंस उन्होंने किया था, वो कमाल का था। इस फिल्म में तापसी ने शबाना खान नाम की एक अंडर एजेंट की भूमिका निभाई थी।

रानी मुखर्जी

फिल्म ‘मर्दानी’ के दोनों पार्ट में रानी मुखर्जी ने जमकर दुश्मनों की धुनाई की थी। इस फिल्म के दोनों पार्ट्स में रानी के एक्शन सीन्स कमाल के थे। फिल्म में रानी ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी।

कैटरीना कैफ

'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ ने जोया हुसैन का किरदार निभाया है। इस बार फिल्म में कैटरीना पहले से भी ज्यादा दमदार अंदाज में एक्शन सीन करती नजर आई हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Tags:    

Similar News