Prabuddha Sammelan : मायावती के भाषण पर नींद पड़ी भारी, कुछ तो तब जागे जब खत्म हो गयी सभा

प्रबुद्ध सम्मेलन में मंच के एक तरफ मायावती ये बता रही थीं कि कैसे उनकी पार्टी हमेशा सवर्णों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली है और मंच के दूसरी तरफ प्रबुद्ध वर्ग झपकी ले रहा था।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-09-07 14:51 GMT

डिजाइन फोटो 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। आज यानी मंगलवार को लखनऊ (Lucknow) में बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक सभा को संबोधित किया।


बसपा सुप्रीमो ने चुनावी शंखनाद करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उनकी सरकार बनी तो वह यूपी में कृषि कानूनों को लागू नहीं होने देंगी।


साथ ही उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों के सम्मान, स्वामिभान एवं सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। यावती ने कहा कि बीजेपी की सरकार के दौरान ब्राह्मणों पर जो एक्शन हुआ, उसकी जांच कराई जाएगी। वहीं जो भी अधिकारी दोषी पाए जाएंगे, उनपर एक्शन लिया जाएगा।


हालांकि आज मायावती के संबोधन के दरमियान की कुछ अनोखी तस्वीरें भी सामने आयीं हैं। ये तस्वीरें हैं आज राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन (Prabuddha Sammelan) की।


मंच के एक तरफ़ बसपा सुप्रीमो मायावती ये बता रही थीं कि कैसे उनकी पार्टी हमेशा सवर्णों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली है, और मंच के दूसरी तरफ़ वो प्रबुद्ध वर्ग मज़े से झपकी ले रहा था।


इनके ऊपर नींद का खुमार इस कदर चढ़ गया था कि उन्हें ये भी पता नहीं चला कि वो कई सौ किलोमीटर का सफ़र इन्हीं का भाषण सुनने आए हैं। कुछ तो ऐसे थे जो तब उठे जब मायावती का भाषण ख़त्म होने पर तालियाँ बजने लगीं।

Tags:    

Similar News