Ayodhya RamLeela: रामलीला के कलाकार लखनऊ पहुंचे, सेल्फी के लिए लगी होड़

Ayodhya RamLeela: अयोध्या (Ayodhya) में होने वाली रामलीला (Ram Leela) के लिए कलाकार (artist) राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंचे हैं।

Published By :  Shweta
Update: 2021-10-06 13:20 GMT

 राजेश पुरी

Ayodhya RamLeela: अयोध्या (Ayodhya) में होने वाली रामलीला (Ram Leela) के लिए कलाकार (artist) राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंचे हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर शाहबाज खान (Shahbaz Khan) और राजेश पुरी (Rajesh Puri) के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की होड़ गई। बता दें कि रामनगरी की रामलीला ने पिछले वर्ष सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। इस बार की रामलीला पिछले वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

यह विश्व की पहली रामलीला (Ayodhya Ramlila) है जिसमें सारे जाने माने स्टार्स काम कर रहे हैं। दुनिया के कोने कोने में भगवान श्री राम की अयोध्या की राम लीला को देखा जाता है। इस बार भगवान श्री राम की रामलीला अद्भुत होने जा रही है। अयोध्या की रामलीला के कलाकारों की वेशभूषा का विशेष तौर पर तैयार हो रही है। भगवान श्रीराम के शाही कपड़े नेपाल से बनकर आ रहे हैं। रावण के कपड़े श्रीलंका से बनकर आ रहे हैं। रावण के मुकुट पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जा रहा है। अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर को लक्ष्मण क़िला अयोध्या सरयू नदी तट के किनारे रात को 7:00 से 10:00 तक दूरदर्शन तथा अन्य सोशल मीडिया जैसे यूट्यूब द्वारा लाइव भी दिखाई जाएगी।

Delete Edit

लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे राजेश पुरी (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)

 राजेश पुरी के साथ फोटो खिचवाने के लिए लोगों की लगी भीड़ (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)

शाहबाज खान लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)

शाहबाज खान के साथ सेल्पी के लिए लोगों की उमड़ी भीड़ (फोटोः आशुतोष त्रिपाठी)


Tags:    

Similar News