साल 2024 में इन ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज के सीक्वल होंगे रिलीज

Web Series Sequels Release in 2024: साल 2024 उन लोगों के लिए बेहद खास होने वाला है, जो 'मिर्जापुर' और 'पंचायत' जैसी वेब सीरीज के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस साल इन सीरीज के सीक्वल रिलीज किए जाएंगे।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-14 09:00 GMT

Web Series Sequels Release in 2024: अगर आप भी सिनेमा लवर्स हैं, तो साल 2024 आपके लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस साल धमाकेदार और एक्शन से भरपूर कंटेंट की ओटीटी पर इमाइम बारिश होने वाली है। जी हां...साल 2024 में 'मिर्जापुर' और 'पंचायत' जैसी ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है, जिसका फैंस काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे, तो आइए जानते हैं इस साल कौन-कौन सी सीरीज के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं।

1. पंचायत 3: एमेजॉन प्राइम वीडियो की चर्चित सीरीज ‘पंचायत’ का पहला भाग साल 2020 में आया था। मई 2022 में इसका दूसरा सीजन आया, जिसके आखिरी एपिसोड ने तो रुला ही दिया था और तब से पब्लिक को इस सीरीज़ के तीसरे सीज़न का इंतज़ार है। खबरें थीं कि ‘पंचायत 3’ 15 जनवरी को रिलीज हो सकता है, लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीज़ आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि, सीरीज इसी साल 2024 में रिलीज की जाएगी।

2. द फैमिली मैन 3: ‘द फैमिली मैन’ एक स्पाय थ्रिलर सीरीज़ है। इस सीरीज में ये देखने को मिलता है कि आतंकवादियों से लड़ने वाले हेरोइक लोगों की कहानी भी कितनी आम सी होती है। इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, प्रियमणी, श्रेया धनवंतरी और समांथा जैसे एक्टर्स ने काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज को साल 2024 के सेकंड हाफ में रिलीज किया सकता है।

3. पाताल लोक 2: 2020 में आई ‘पाताल लोक’ को हिंदी भाषा में बनी सबसे शानदार पॉलिटिकल सीरीज़ में गिना गया है। दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में घटने वाली ये सीरीज़ पुलिसकर्मी हाथीराम चौधरी की कहानी दिखाती है। हाथीराम के किरदार में जयदीप अहलावत का काम बहुत पसंद किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल सीरीज दूसरा सीजन रिलीज किया जा सकता है।

4. मिर्जापुर 3: ‘मिर्ज़ापुर’ को इंडिया की सबसे चर्चित वेब सीरीज कहना गलत नहीं होगा। गालियों-गोलियों से भरपूर इस सीरीज को खूब पसंद किया गया। लोगों को इस सीरीज के डायलॉग्स से लेकर सीन्स तक हर एक चीज याद हैं। काली भैया, मुन्ना भैया, गुड्डू भैया का तो भौकाल पूछिए मत! रिपोर्ट्स के अनुसार, जून में 'मिर्जापुर 3' को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News