वरमाला से लेकर तमाम रस्मों तक, यहां देखें रणदीप-लीन की वेडिंग फोटोज

Randeep-Lin Wedding Pics: आखिरकार रणदीप हुड्डा और लीन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने मणिपुरी शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-30 05:42 GMT

Randeep-Lin Wedding Pics: रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मणिपुरी रीति-रिवाज से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल साथ में बेहद प्यारा लग रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की ये खूबसूरत तस्वीरें।

आखिरकार रणदीप हुड्डा और लीन लैशराम जन्म-जन्म के लिए एक-दूसरे के साथ बंध गए हैं। कपल ने बुधवार को मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की है, जिसकी तस्वीरें रणदीप ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में रणदीप व्हाइट कलर के पारंपरिक आउफिट में दूल्हे बने बेहद डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीर में रणदीप ने कोकयेट पगड़ी, पुण्यात यानी कुर्ता, फीजोम यानी धोती और इन्नाफी पहने नजर आ रहे हैं।

वहीं, रणदीप की दुल्हन लीन ने पोटलोई या पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट पहनी हुई थी। इसे साटन और मखमली मैटीरियल के साथ-साथ जेम्स और गिलिटर्स से एम्बेलिश्ड किया गया था। लिन भी मणिपुरी दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोने की ज्वेलरी पहने लीन की खूबसूरती बिल्कुल सोने जैसे ही चमक रही है।

इन तस्वीरों में रणदीप और लीन की शादी में निभाई गई रस्मों की झलक देखने को मिल रही है। एक तरह से देखा जाए तो बॉलीवुड में किसी स्टार कपल की पहली ऐसी शादी है, जो इस तरह से हुई है। तस्वीरों में लिन रणदीप को वरमाला पहनाने के लिए तैयार दिख रही हैं। शादी की रस्में इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुई हैं, जहां रणदीप हुडा और लिन लैशराम पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

इन तस्वीरों में रणदीप अपनी दुल्हन लीन का किसी रस्म के तहत हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथों के ऊपर फलो से सजी टोकरी रखते दिख रहे हैं। अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा- "आज से हम एक हो गए। जस्ट मैरिड।"

रणदीप और लीन की शादी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। कपल की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अब ये न्यूली वेड कपल हरियाणा लौटकर ग्रैंड रिस्पेशन होस्ट करेंगे। हालांकि, इस बारे में रणदीप और लीन की तरफ से कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News