Randeep Hooda की होने वाली पत्नी का शाहरुख खान संग है खास कनेक्शन

Randeep Hooda Wife: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं उनकी होने वाली पत्नी कौन हैं?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-26 09:28 GMT

Randeep Hooda Wife: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। जी हां..47 साल के एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी का ऐलान किया है और जब से एक्टर ने अपनी शादी के बारे में जानकारी दी है हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर लिन लैशराम कौन हैं? तो आइए हम आपको बताते हैं।

बता दें कि हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और लिन की तस्वीर पोस्ट कर ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वह 29 नवंबर 2023 को इम्फाल में लिन लैशराम के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं।

ज्यादातर सेलेब्स की पत्नियों के बारे में फैंस को पता रहता है, लेकिन लिन के बारे में काफी कम लोग जानते हैं। बता दें कि लिन पेशे से एक मॉडल, एक्टर और बिजनेस वुमन हैं। लिन ने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब्स के साथ काम किया है, लेकिन उन्होंने अपना फिल्मी करियर शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'ओम शांति ओम' से की थी।

केवल शाहरुख खान ही नहीं बल्कि लिन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मैरी कॉम' में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह 'रंगून' और 'उमरिका' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, फिल्मों में अभी तक लिन वह मुकाम हासिल नहीं कर पाई हैं जो मुकाम एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस का होता है। अभी तक उन्हें किसी भी फिल्म में इतना नोटिस नहीं किया गया है और अभी तक उन्होंने किसी फिल्म में लीड रोल भी प्ले नहीं किया है।

भले लिन को फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान नहीं मिली है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। जी हां..लिन के सोशल मीडिया पर 93 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं और अक्सर उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बताते चले कि रणदीप और लिन के बीच 10 साल का फर्क है। रणदीप जहां 47 साल के हैं, तो वहीं लिन की उम्र 37 साल है।

Tags:    

Similar News