अमेठी में पोस्टर वार, पोस्टर में एमपी CM के बयान पर दिखाई गई है नाराज़गी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ घंटों बाद आज अमेठी पहुंच रहे हैं। उनके अमेठी आगमन से पहले बीजेपी की ओर से पोस्टर वार किया गया है। दरअसल  अमेठी में ये पोस्टर वॉर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को लेकर देखने को मिल रहा है।

Update: 2019-01-04 08:59 GMT

अमेठी: पोस्टर में लिखा गया-"सपा के आशिर्वाद से कांग्रेस पार्टी के मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ द्वारा यूपी के लोगों को रोजगार से हटाने पर राहुल गांधी जवाब दे"।

यह भी पढ़ें......अमेठी वासियों के लिए ये कदम उठाकर स्मृति ईरानी ने बढ़ाई राहुल गांधी की धड़कने

पोस्टर में अखबारों की कटिंग भी लगी जिसमे बेरोजगारी के लिए यूपी बिहार के लोगों को जिम्मेदार बताया गया।अमेठी कस्बे के देवीपाटन मंदिर और सगरा तिराहे, गौरीगंज के कांग्रेस कार्यालय, कलेक्ट्रेट मोड़, एसपी ऑफिस मोड़ के साथ पूरे जिले में लगाए गए है।

यह भी पढ़ें......राहुल के अमेठी दौरे पर सियासत गरमाई, बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाये ये गंभीर आरोप

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर हैं। और लखनऊ एयरपोर्ट से बाई रोड अमेठी के आते समय रायबरेली के डिडौली गांव के पास उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भी इस मुद्दे को उठाया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री कमल नाथ का जब बयान आया के मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश के निवासियों को नौकरी नहीं दी जाएगी, तब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जो कांग्रेस के मुख्यमंत्री हैं राहुल गांधी ने उनका खंडन नहीं किया। तो आज वो किस मुंह से अमेठी के नवजवान से आंखों से आंख मिलाएंगे ये देखना है?

यह भी पढ़ें......नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट अभिनंदन पाठक कांग्रेस के समर्थन के लिए साइकिल से जाएंगे अमेठी

Tags:    

Similar News