नड्डा के घर पर देर तक चला उम्मीदवारों के नामों पर मंथन, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि हमने चुनाव के पहले दो चरणों के लिए उम्मीदवारों को तय कर लिया है। हम अगले तीन चरणों के उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करेंगे।

Update: 2021-03-13 06:22 GMT
बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची पर चर्चा की जानी है।

नई दिल्ली: चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। जल्द ही यहां पर मतदान होगा। इसी के मद्देनजर भाजपा के चुनाव समिति की शनिवार शाम को दिल्ली में बैठक होने वाली है।

इससे पूर्व बीजेपी कोर ग्रुप की एक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर दिन में हुई। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी हिमंत बिस्वा सरमा भी इस बैठक में उपस्थित रहे।

बंगाल: बीजेपी में शामिल होने पर इस मशहूर एक्टर को नाटक से निकाला

जेपी नड्डा के घर BJP कोर ग्रुप की बैठक, अमित शाह समेत ये दिग्गज नेता पहुंचे(फोटो:सोशल मीडिया)

बाकी उम्मीदवारों के नामों पर आज होगी चर्चा

सूत्रों से मिली जानकारी के सुबह की बैठक में मुकुल रॉय भी मौजूद रहे। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि हमने चुनाव के पहले दो चरणों के लिए उम्मीदवारों को तय कर लिया है। हम अगले तीन चरणों के उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करेंगे।

लोग उनके (ममता बनर्जी) 'विसर्जन' के लिए तैयार हैं। कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए दिलीप घोष के साथ-साथ बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राजीब बनर्जी और राहुल सिन्हा भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हुए हैं। आज दिल्ली में शाम 7:00 बजे चुनाव समिति की बैठक होनी है।

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जाएगी।

दुकानदार की लगी लॉटरी: CM ममता को चोट के बाद दी थी बर्फ, अब खुली किस्मत

जेपी नड्डा के घर BJP कोर ग्रुप की बैठक, अमित शाह समेत ये दिग्गज नेता पहुंचे(फोटो:सोशल मीडिया)

शाम को सात बजे पार्टी मुख्यालय पर केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक

चार राज्यों, केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कुल 824 विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव होंगे जिनके लिए उम्मीदवारों का नाम तय किया जाना है।

केन्द्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बैठक होगी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मौजूद रहेंगे। इस मीटिंग में शामिल होने के लिए शुभेंदु अधिकारी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

कांग्रेस नेतृत्व ने असंतुष्टों के पर कतरे, जी-23 के नेताओं के नाम काटकर बड़ा संदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News