ओवैसी ने TMC से पूछा- 'मोदी, शाह और नड्डा बंगाल में रैली कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं'

असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि राज्य में अभी आचार संहिता नहीं लगी है। वे उसके पहले ही सभा की इजाजत नहीं दे रहे हैं, ऐसे में स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव कैसे होंगे?

Update: 2021-02-25 13:11 GMT
ओवैसी आज मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे। यह इलाका टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में आता है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की पुलिस द्वारा सभा की अनुमति न दिए जाने पर एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज जी भरकर टीएमसी के नेताओं पर गुस्सा निकाला है।

ओवैसी ने जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल सांसदों के दो चेहरे हैं। वे दिल्ली में संसद में अभिव्यक्ति की आजादी, संविधान व असहमति के अधिकार की बात करते हैं, लेकिन बंगाल में उसका उल्टा करते हैं।

मैं वहां सभा करना चाहता हूं, लेकिन मुझे इजाजत नहीं दी जा रही है। मैं टीएमसी के तमाम नेताओं से ये सवाल पूछना चाहता हूं आखिर मुझें क्यों सभा करने की इजाजत नहीं दी जा रही है?

ओवैसी ने TMC से पूछा- 'मोदी, शाह और नड्डा बंगाल में रैली कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं'(फोटो:सोशल मीडिया)

विधवा 3000 महिलाएं: पश्चिम बंगाल में मौत का तांडव, खूंखार बाघ बना इसकी वजह

टीएमसी सांसदों का दोमुंहापन व खोखलापन दुनिया के सामने आ गया: ओवैसी

ओवैसी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि राज्य में अभी आचार संहिता नहीं लगी है। वे उसके पहले ही सभा की इजाजत नहीं दे रहे हैं, ऐसे में स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव कैसे होंगे? नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा रैली कर सकते हैं, कांग्रेस, माकपा व टीएमसी खुद रैली कर सकती है तो मैं क्यों नहीं?

उन्होंने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा टीएमसी सांसद जब भाषण देते हैं तो जो धर्मनिरपेक्ष व उदारवादी लोग तालियां बजाते हैं, उन्हें इस पर सोचना चाहिए। रैली की इजाजत नहीं देने से टीएमसी सांसदों का दोमुंहापन व खोखलापन दुनिया के सामने आ गया है।

बंगाल: 8 पन्नों के सवाल के साथ अभिषेक के घर पहुंची CBI, इतने घंटे तक की पूछताछ

ममता के भतीजे के संसदीय क्षेत्र में आज रैली करने वाले ओवैसी

बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को चुनावी बिगुल फूंकते हुए कोलकाता में अपनी पहली रैली करने वाले थे। लेकिन वहां की पुलिस ने उन्हें रैली करने की अनुमति नहीं दी।

ओवैसी आज मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे। यह इलाका टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में आता है।

हालांकि पुलिस ने इस बारें में कोई टिप्पणी नहीं की है और टीएमसी नेताओं ने इसमें अपना हाथ होने से इनकार किया है।

क्या है बंगाल का कोयला घोटाला, CBI की अचानक सक्रियता पर उठे सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News