प्रशांत किशोर ने CM नीतिश पर कसा तंज, कहा- अब आपकी मर्यादा क्या कहती है?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सलाहकार रहे प्रशांत किशोर ने उन पर तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कोटा में फंसे छात्रों की वापसी को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

Update: 2020-04-19 10:53 GMT
प्रशांत किशोर ने CM नीतिश पर कसा तंज, कहा- अब आपकी मर्यादा क्या कहती है?

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सलाहकार रहे प्रशांत किशोर ने उन पर तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कोटा में फंसे छात्रों की वापसी को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल, नीतिश कुमार ने कोटा में फंसे बिहार के बच्चों की मदद की अपील को खारिज कर दिया था, प्रशांत किशोर का ये तंज उसी से जुड़ा है।

यह भी पढे़ं: बंगाल में कोरोना पर विवाद, सरकार पर सही आंकड़े छिपाने का आरोप

प्रशांत किशोर ने CM नीतिश कुमार पर कसा तंज

प्रशांत किशोर ने CM नीतिश कुमार पर यह कहकर तंज कसा है कि कोटा में फँसे बिहार के सैकड़ों बच्चों की मदद की अपील को नीतिश कुमार ने यह कहकर ख़ारिज कर दिया था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के ख़िलाफ होगा। अब उन्हीं की सरकार ने BJP के एक MLA को कोटा से अपने बेटे को लाने के लिए विशेष अनुमति दी है। नीतीश जी अब आपकी मर्यादा क्या कहती है?



बीजेपी विधायक को बेटे और पत्नी को लाने की मिली अनुमति

बता दें कि हिसुआ से बीजेपी के विधायक अनिल सिंह अपने बेटे और पत्नी को लाने निजी गाड़ी से कोटा गए हैं। नवादा के एसडीएम की तरफ से अनिल सिंह को पास इश्यू किया गया है। पास के इश्यू होने के बाद ही वो अपने निजी गाड़ी से कोटा के लिए निकले हैं। इसी पर प्रशांत किशोर ने बिहार के CM नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

यह भी पढे़ं: इस बड़ी एयरलाइंस कम्पनी ने अपने 90 फीसदी कर्मचारियों को दिया तगड़ा झटका!

नीतिश कुमार ने की थी योगी सरकार के पहल की आलोचना

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले पहल करते हुए कोटा में फंसे छात्राओं की वापसी के लिए बसें भेजी थीं। योगी सरकार ने कोटा में फंसे 7500 छात्रों की वापसी के लिए करीब 250 बसें भेजी हैं। योगी सरकार के इस पहल की जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तारीफ की। तो वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी सरकार के इस कदम की आलोचना की है।

क्या कहा था CM नीतिश कुमार ने?

CM नीतीश कुमार ने कहा था कि कोटा में पढ़ने वाले छात्र एक संपन्न परिवार से आते हैं। ज्यादातर पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ ही रहते हैं, फिर उन्हें क्या परेशानी है। उन्होंने कहा कि ऐसे में जो गरीब अपने परिवार से दूर बिहार के बाहर हैं, उन्हें भी बुलाना चाहिए। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के बीच में किसी को बुलाना गलत है।

यह भी पढे़ं: कोबास मशीनों को मंजूरी: अब रोज हो सकेगी KGMU में 1200 कोरोना संदिग्धों की जांच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News