बीजेपी के इस बड़े नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

महिला के साथ कथित सेक्स वीडियो में दिखे भाजपा की दमन-दीव इकाई के अध्यक्ष गोपाल टंडेल का इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्वीकार कर लिया है।

Update: 2019-11-20 12:55 GMT

नई दिल्ली: महिला के साथ कथित सेक्स वीडियो में दिखे भाजपा की दमन-दीव इकाई के अध्यक्ष गोपाल टंडेल का इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्वीकार कर लिया है।

पूर्व सांसद टंडेल का ये वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बुधवार को शाह ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया।

ये भी पढ़ें...बीजेपी नेता विजय गोयल बोले-दिल्ली में ऑड-ईवन पर दिल्ली सरकार नाटक कर रही थी

बता दे कि गोपाल टंडेल का 36 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं। वीडियो को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे थे। कई लोग इसे पुराना वीडियो बता रहे थे तो कुछ ने इसे हनीट्रैप का मामला बताया।

65 साल के पूर्व सांसद गोपाल टंडेल ने महिला के साथ वायरल हुए अपने वीडियो को फर्जी बताया था। टंडेल का दावा है कि वीडियो फर्जी है और कुछ भाजपा नेताओं ने ही इसे जारी किया है ताकि वो दोबारा दीव-दमन भाजपा अध्यक्ष न बन सकें।

गोपाल टंडेल ने अपनी पार्टी के कुछ नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है। गोपाल टंडेल दमन और दीव का एक नामी चेहरा हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की उड़ा रहे थे धज्जियां, तभी बीजेपी नेता के साथ की गई बदसलूकी

Tags:    

Similar News