SCAM पर अखिलेश का मोदी पर पलटवार, बोले- A और M से जिनके नाम, उनसे देश को बचाना है

सीएम अखिलेश ने कहा- इक बार तो हमें लगा कि साइकिल हमारे हाथ से निकल जाएगी। कैसे दिन काटे, ये हम ही जानते हैं। लेकिन ये राजनीति का रास्ता ही टेढ़ा मेढ़ा है।

Update: 2017-02-04 11:42 GMT

औरैयाः पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार (4 फरवरी) को मेरठ में चुनावी रैली के दौरान SCAM शब्द की नई परिभाषा दी और इसका मतलब S-समाजवादी, C-कांग्रेस, A-अखिलेश, M-मायावती बताया। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के औरैया में आयोजित सपा की रैली में कहा कि देश को वाकई SCAM से बचाना है। A और M से जिनके नाम आते हैं, उनसे बचाना है। देश को अमित शाह और मोदी से बचाना है। अखिलेश ने SCAM का नया मतलब 'Save the Country from Amit Shah and Modi' बताया।

पीएम मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि पीएम बनने के लिए उन्होंने राजनीतिक पलायन किया है। वो गुजरात से शायद पीएम नहीं बन सकते थे।

यह भी पढ़ें ... मेरठ में मोदी ने बताया SCAM का नया मतलब, S-समाजवादी, C-कांग्रेस, A-अखिलेश, M-मायावती

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) नेता जी की पार्टी है। उन्होंने ही हमें राजनीति में भेजा है। राजनीति की ट्रेनिंग भी हमें नेता जी ने ही दी है। हमने उनके खिलाफ दांव खेला जिन्होंने सपा के साथ साजिश की। एक बार तो हमें लगा कि साइकिल हमारे हाथ से निकल जाएगी। कैसे दिन काटे, ये हम ही जानते हैं। लेकिन ये राजनीति का रास्ता ही टेढ़ा-मेढ़ा है।

यह भी पढ़ें ... सपा-कांग्रेस गठबंधन पर मोदी का हमला, कहा-एक-दूसरे को कोसने वाले लग गए गले

सीएम अखिलेश ने कहा अभी तो समाजवादी आंदोलन 25 साल और आगे जाएगा। अभी तो सुविधाएं देना शुरू की हैं। हम समाजवादियों ने कम समय में सड़क बनाई। महिलाओं की मदद की। आने वाले समय में और भी काम करके हम समाजवादी लोग दिखाएंगे। हमने पुलिस भर्ती प्रक्रिया को और आसान बना दिया है। सरकार बनने पर 1 लाख पुलिस कर्मियों की भर्ती करेंगे। इस भर्ती में 10वीं की मार्कशीट और दौड़ के आधार पर भर्ती होगी।

ये भी पढ़ें... आगरा रोड शो: CM अखिलेश ने कहा- साइकिल को अब मिला हाथ का साथ, तो स्पीड बढ़ेगी ही

विरोधियों को नहीं समझ आ रहा मेरा काम- सीएम अखिलेेश

सीएम अखिलेश ने शुक्रवार (3 फरवरी) को फिरोजाबाद में चुनाव-प्रचार करते हुए कहा कि विरोधियों को उनका काम समझ में नहीं आ रहा है। केंद्र सरकार बताए कि बजट में गरीबों को क्या दिया है। विकास के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश का यह चुनाव लड़ा जा रहा है और विपक्षी पार्टियों के पास बताने के लिए कुछ नहीं है। सपा सरकार ने यूपी में बिजली के बेहतर इंतजाम किए हैं। फतेहाबाद में सबसे बड़ा सब-स्टेशन बनवाया गया है। साइकिल के लिए अलग से सड़क बनाई।

ये भी पढ़ें... आगरा में बोले अखिलेश- विरोधियों को समझ नहीं आ रहा काम, बजट में गरीबों को क्या दिया

बीजेपी उगलती है जहर- अखिलेश

अखिलेश ने कहा, मोदी सरकार ने अच्छे दिनों का सपना दिखाया था। लेकिन बजट में भी कुछ नहीं मिला। नोटबंदी में सारा पैसा चला गया। बीजेपी जब बोलती है तब जहर ही उगलती है। यही वजह है कि इन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए राहुल और हम साथ आए हैं।

ये भी पढ़ें... कैराना में CM अखिलेश यादव ने कहा- PM मोदी तो खुद गुजरात से पलायन कर दिल्ली आए हैं

Tags:    

Similar News