शाह से सिद्धू की मुलाकात को लेकर सियासी हलचल हुई तेज, कांग्रेस ने कही ये बात

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने करतारपुर कॉरिडोर खुलने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्दू को दिया है। उनका ये बयान ऐसे समय आया है जब सोशल मीडिया में नवजोत सिंह सिद्दू और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात की खबरें वायरल होने लगी हैं।

Update: 2019-11-01 06:16 GMT

अमृतसर: पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने करतारपुर कॉरिडोर खुलने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्दू को दिया है। उनका ये बयान ऐसे समय आया है जब सोशल मीडिया में नवजोत सिंह सिद्दू और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात की खबरें वायरल होने लगी हैं।

जिसमें ऐसा कहा गया है कि सिद्धू ने अमित शाह से मुलाकात की है और बैठक में सुखबीर सिंह बादल से संबंध सुधारने को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि भाजपा या अकाली दल की ओर से इस मुलाकात की पुष्टि नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि ऐसी खबरों आने के बाद से ही कांग्रेस का सिद्दू के प्रति अचानक से प्रेम बढ़ गया है। वहीं खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर केंद्र और पंजाब सरकार द्वारा डेरा बाबा नानक में अलग-अलग मंच सजाए जा रहे हैं।

ऐसे मौके पर कांग्रेस सिद्धू को साथ लेना चाह रही है ताकि करतारपुर कॉरिडोर खुलने का सारा श्रेय अपनी झोली में डाल सके।

ये भी पढ़ें...सुनो! सिद्दू की सीधी बात नो बकवास, कहा है ‘ना कैप्टन को छोड़ूंगा ना कपिल को ‘ ठोको ताली …

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कही थी ये बात

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने चंडीगढ़ में कहा कि करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने में सबसे बड़ा योगदान सिद्धू का रहा है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता। जाखड़ गुरुवार को पंजाब कांग्रेस भवन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...जानिए क्यों हिमाचल प्रदेश भाजपा की महिला शाखा प्रमुख ने सिद्धू से की माफी की मांग?

सीएम अमरिंदर सिंह ने साधी चुप्पी

डेरा बाबा नानक में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब पत्रकारों ने सिद्धू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कुछ कहने से इंकार कर दिया। सिद्धू ने भी गुरुवार को पत्रकारों से दूरी बनाए रखी।

बताते चले कि कैप्टन-सिद्धू विवाद के बाद गुरुवार को पहला मौका आया जब प्रदेश कांग्रेस की ओर से नवजोत सिद्धू के बारे में कोई बात कही गई।

यह भी ध्यान देने वाली बात है कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की तैयारियों के तहत करतारपुर कॉरिडोर निर्माण के मामले में पंजाब सरकार के किसी मंत्री ने कभी सिद्धू का जिक्र नहीं किया।

ये भी पढ़ें...ओए गुरू ! सिद्दू की जगह अब अर्चना लगाएंगी कपिल के शो में ठहाके

Tags:    

Similar News