कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन : योगी तेरे शासन में, आग लगी है राशन में

योगी राज में अब कांग्रेस भैसा गाङी पर आ गई है। यहां आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई को लेकर डीएम आफिस के सामने भैसा गाङी और तांगे खङे कर दिए और जमकर नारेबाजी की

Update: 2017-10-09 09:31 GMT
योगी तेरे शासन में आग लगी राशन में

शाहजहांपुर: योगी राज में अब कांग्रेस भैसा गाङी पर आ गई है। यहां आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई को लेकर डीएम आफिस के सामने भैसा गाङी और तांगे खङे कर दिए और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान जिला कलेक्ट्रेट योगी तेरे शासन में आग लगी राशन में जैसे नारों से गूंज उठा। वही कांग्रेस जिला अध्यक्ष का कहना है कि जब हमारी सरकार थी तब पेट्रोल डीजल पर जब पैसे बढ़ते थे तो अरूण जेटली और स्मृति ईरानी कहती थी कि दिल करता है कि प्रधानमंत्री को चूड़ियां भेंट कर दूं ,अब इन दोनों को चूड़ियां पहन लेनी चाहिए। शाहजहांपुर कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर डीएम आफिस मे अलग अंदाज मे धरना प्रदर्शन किया।

योगी तेरे शासन में आग लगी राशन में

केंद्र मे मोदी और प्रदेश मे योगी सरकार बनने के बाद बढ़ती महंगाई को लेकर अब कांग्रेस का गुस्सा फूट गया। जिसके बाद आज कांग्रेस जिला अध्यक्ष कौशल मिश्रा अलग अंदाज मे महिला कार्यकर्ताओं के साथ भैंसा गाड़ी और तांगे पर बैठकर डीएम आफिस पहुंच गए। इस दौरान डीएम आफिस के सामने जमकर बढ़ती महंगाई के खिलाफ नारेबाजी की।

योगी तेरे शासन में आग लगी राशन में

कुछ कार्यकर्ता ने हाथ में प्लेट लेकर चम्मच से बजाते अलग अंदाज मे विरोध किया। उसी क्रम में डीएम आफिस के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर भी रख दिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह आज गाङियों से चल नही सकते है क्योंकि लगातार पैट्रोल और डीजल पर रेट बढ़ते जा रहे हैं। इसलिए उनको अब भैंसा गाड़ी की जरूरत पङ गई। जिला अध्यक्ष ने राज्यपाल को संबोधित करते हुए एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

योगी तेरे शासन में आग लगी राशन में

कांग्रेस जिला अध्यक्ष कौशल मिश्रा ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा कि अब कुर्सी पर बैठने का समय नही है। अब पानी सर से उपर हो चुका है और अब आप लोग सङकों पर उतरें। जिसके बाद आज ही से सभी कार्यकर्ता सङ़कों पर उतर आए। अध्यक्ष कौशल मिश्रा का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार मे पैट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ नहीं रही है लेकिन यहां सिलेंडर, पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ते चले जा रहे हैं। आखिर ये पैसा जा कहा रहा है।

 

 

 

Tags:    

Similar News