कर्नाटक: सियासी संकट जारी, बीजेपी कर सकती है सरकार बनाने का दावा!

Update: 2018-12-27 04:06 GMT
कर्नाटक: सियासी संकट जारी, बीजेपी कर सकती है सरकार बनाने का दावा!

बंगलुरु: कर्नाटक में कुमार स्वामी सरकार और कांग्रेस में असंतोष थम नहीं रहा है। बता दें, यहां कुमार स्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार है। दरअसल, यहां मंत्रिमंडल में शामिल हुए मंत्रियों के विभाग की घोषणा आज हो सकती है। ऐसे में इस मुद्दे को लेकर बुधवार से ही कांग्रेस में माथा पच्ची शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: रैनबसेरे का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी, बच्चे से पूछा- चप्पल क्यों नहीं पहनी, जवाब मिला ये…

वहीं, बुधवार को हुई बैठक में इस बात की घोषणा हुई कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ही मंत्रिमंडल में शामिल हुए मंत्रियों के विभाग की घोषणा आज यानी गुरूवार को करेंगे। यही कारण है कि राहुल को पार्टी ने संबंधित मंत्री और उनके विभागों की सूची भेजी है। बता दें, विभागों के लिए अपने पक्ष में नए मंत्री पैरवी कर रहे हैं जबकि अपने पास मौजूद अहम मंत्रालय कई वरिष्ठ मंत्री छोड़ने को तैयार नहीं है, जिसकी वजह से पार्टी में यह चिंता का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: BJP सरकार के 1 साल पूरे होने पर आज हिमाचल जाएंगे पीएम मोदी, CM जयराम देंगे ये भेंट

उधर, बुधवार को बीजेपी के वरिष्ठ विधायक उमेश कट्टी ने यह दावा किया है कि वह उन 15 विधायकों के संपर्क में हैं, जोकि कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन से नाखुश हैं। ऐसे में अगर ये सभी विधायक बीजेपी में शामिल होना चाहे तो उनका स्वागत बीजेपी में किया जाएगा। मगर कांग्रेस ने कट्टी के इस दावे पर पलटवार करते हुए ये कहा कि वह लोगों को भ्रमित करने के लिए काल्पनिक बयान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार के 3 मंत्रियों के निजी सचिव रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश

Tags:    

Similar News