VIDEO: हर हाल में बनेगा राम मंदिर, समझौता नहीं तो बनेगा कानून: केशव प्रसाद मौर्या

Update: 2018-10-23 13:37 GMT

वाराणसी: लोकसभा चुनाव की दस्‍तक के साथ साथ राम मंदिर के मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है। मंगलवार को वाराणसी पहुंचे डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने स्‍पष्‍ट रूप से कहा कि हर हाल में राम मंदिर का निर्माण तय है। उन्‍होंने कहा कि बहुत पहले से स्पष्ट है कि श्री राम जन्म भूमि पर भव्य राममंदिर बनेगा। चाहे न्यायालय के निर्णय से बने, चाहे समझौते से बने अगर ये दोनों ही विकल्प समाप्त होंगे तो संसद में कानून बनाकर बनेगा।

ये भी पढ़ें:इस जिले में शिवपाल यादव के सेक्‍युलर मोर्चा की धूम, नाराज अखिलेश ने भंग की कार्यकारिणी

राहुल पर भी बोला हमला

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सीबीआई में मची उथल पुथल और उस पर राहुल गांधी के भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन है। कभी वो सोना निकालने की बात करते हैं। आज कल झूठ के आधार पर पीएम की कुर्सी निकालने की बात कर रहे हैं। लेकिन बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। इसलिए कमल खिलेगा और मोदी जी 2014 से भी बड़े अंतर से जीत हासिल कर काशी, प्रदेश और देश को जीतकर देश की सेवा कर करेंगे।

ये भी पढ़ें: newstrack.com ने सबसे पहले खोला था मोइन कुरैशी का कच्चा चिट्ठा

राहुल तय करें पीएम उम्‍मीदवार

केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के कई विरोध एक साथ हो रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी तय करें कि जो विरोधी टीम है, उसमें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है।

ये भी पढ़ें:अब इस सीनियर आईएएस की मुश्किलें बढ़ीं, करप्‍शन के मामले में मुकदमा दर्ज

[playlist data-type="video" ids="282843"]

Tags:    

Similar News