बीजेपी एक समुद्र, जो चुनाव नहीं जीत पाए वो भी इसमें शामिल: मंत्री शिव प्रताप शुक्ल

Update: 2018-10-22 14:08 GMT

गोरखपुर: केंद्र सरकार के वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने सोमवार को बयान दिया कि भारतीय जनता पार्टी एक समुद्र की तरह है। कई ऐसे लोग भी इस पार्टी में आ गए हैं, जिन्‍होंने कभी चुनाव तक नहीं जीता। लेकिन बीजेपी में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अमित भाई शाह के वो 12 सच, जो बीजेपी वालों को भी नहीं पता, ज्ञान ले लो भईया

भगौड़ों की बेनामी संपत्ति होगी जब्‍त

मंत्री शिव प्रताप शुक्‍ल ने कहा कि वित्त मंत्रालय ने 17 अक्टूबर 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अलावा विशेष अदालतों की सूची भी जारी कर दी है। इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए वित्‍तीय भ्रष्‍टाचार करने वाले भौगौड़ो की बेनामी संप्ततियों को जब्त करने जा रहे हैं। बैंक के साथ साथ इन्होंने देश को भी नुकसान पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें: अनुदान के नाम पर करोड़ों की ठगी, एसपी ने दिया जांच का आदेश

ओमप्रकाश राजभर को बताया दूसरे दल का नेता

जब मंत्री शिव प्रताप शुक्‍ल से पूछा गया कि आप पर आरोप लग रहे हैं, कि शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा बीजेपी की बी टीम है। ऐसा हम नहीं खुद आपके गठबंधन के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर लगा चुके हैं, जो कि तत्काल में प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण विभाग मंत्री भी हैं। इस पर उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उनका अपना अलग दल है। उनका बीजेपी से कोई मतलब नहीं है। ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी समुद्र है। ऐसे बहुत से लोग जो कभी चुनाव भी नहीं जीत पाए थे, वे भी आज बीजेपी में सम्मिलित हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस विधायक पर मुकदमा दर्ज, भाई और लड़के पर भी ये आरोप

Tags:    

Similar News