छात्र नेता कन्हैया की गोली मारकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप

बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इस बीच बिहार में अपराधिक घटनाएं भी काफी बढ़ी हैं। अपराधिक घटनाक्रम के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं।

Update: 2020-03-11 04:29 GMT
छात्र नेता कन्हैया की गोली मारकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप

पटना: बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इस बीच बिहार में अपराधिक घटनाएं भी काफी बढ़ी हैं। अपराधिक घटनाक्रम के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं। ताजा मामला पटना का है, जहां पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने होली के दिन JDU के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरी वारदात को पटेल नगर में अंजाम दिया गया। बिहार में कन्हैया छात्र कन्हैया कौशिक JDU का पूर्व प्रदेश महिसचिव भी रह चुका है। इसके अलावा मृतक कन्हैया कौशिक AAN कॉलेज छात्रसंघ का उपाध्यक्ष भी रह चुका है।

यह भी पढ़ें: सिंधिया आज ज्वाइन करेंगे BJP! इस शख्स की खुशी के लिए छोड़ दी कांग्रेस

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, आपसी रंजिश के चलते अपराधियों ने कन्हैया कौशिक की हत्या की। छात्र नेता कन्हैया की कुछ लोगों के साथ रंजिश चल रही थी, इसी बीच होली के दिन अपराधियों ने कन्हैया कौशिक को मिलने के लिए बुलाया। जहां पर छात्र नेता के पहुंचते ही उसे गोलियों से छनी कर दिया गया। कन्हैया कौशिक को अपराधियों ने 5 गोलियां मारीं, जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Live: संसद में आज से फिर घिरेगी सरकार, शाह देंगे दिल्ली हिंसा पर जवाब

हत्या के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खड़े हो रहे सवाल

JDU के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की हत्या के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं। साथ ही जेडीयू नेताओं ने भी छात्र नेता की हत्या को लेकर आक्रोश जाहिर किया है। इस वारदात के बाद छात्र जेडीयू नेता सुनील गुप्ता ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में पूरा देश, लगातार बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा

Tags:    

Similar News