वरुण गांधी का विवादित ऑडियो: शराब तस्कर से की ऐसी बात, मच गया हंगामा

वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनसे एक शराब तस्कर मदद मांग रहा है। हालाँकि वरुण उसपर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वे किसी के बाप के नौकर नहीं है। इस ऑडियो को लेकर विपक्ष जमकर आलोचना कर रहा है।

Update: 2020-10-20 04:17 GMT

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी का एक वायरल आडियों राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप की वजह बन गया है। यह वायरल आडियों एक युवक और वरुण गांधी के बीच फोन पर हुई बातचीत का बताया जा रहा है और दावां किया जा रहा है कि इसमे वरुण गांधी की आवाज है। 01 मिनट 24 सेकेंड के इस आडियों के बारे में बताया जा रहा है कि एक युवक ने रविवार रात को करीब 9ः30 बजे वरुण गांधी को फोन कर उनसे मदद की गुहार लगाई तो सांसद ने उस युवक को डांटते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं।

अब वरुण गांधी का वायरल आडियो बना राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप की वजह

वरुण के विरोधी इसे जम कर वायरल करते हुए कह रहे है कि अपने क्षेत्र की जनता द्वारा मदद मांगने पर सांसद किस तरह दुव्र्यवहार करते है। इधर, इस आडियों के वायरल होने पर वरुण के समर्थकों ने भी एक वीडियों जारी किया है, जिसमे वरुण को फोन करने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त में दिखाया गया है। उसे प्रोविजन स्टोर से शराब बेचतें हुए पकड़ा गया है। वरुण समर्थकों का कहना है कि वरुण समर्थकों का कहना है कि सांसद वरुण गांधी गलत काम करने वालों का समर्थन और सिफारिश नहीं करते है।

वायरल आडियों में वरुण ने मदद मांग रहे शराब तस्कर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़िया नौगवां गांव में एक युवक सर्वेश अपने घर पर ही प्रोविजन स्टोर चलाता है। बीते रविवार को पुलिस ने उसकी दुकान पर छापा मारा और 20 बोतल देशी शराब बरामद की। पुलिस ने सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कुछ समय बाद ही 20 हजार के बांड पर रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ेंः जनता पर महंगाई की मार: 100 रुपए किलो हो सकते हैं प्याज के दाम, ये है बड़ी वजह

वरुण ने डांटा तो विरोधियों ने बताया जनता से दुव्र्यवहार

बताया जा रहा है कि इसी दौरान सर्वेश ने वरुण गांधी को फोन किया और उनसे मदद की गुहार की। वरुण गांधी बहुत ही शांत स्वर में बोल रहे है और उन्होंने युवक से कहा कि सुबह बात कर लेना लेकिन युवक बात करने की जिद करता रहा, जिस पर वरुण ने कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं।

ये भी पढ़ेंः शिवराज के मंत्री की गंदी बात: कांग्रेस नेता की पत्नी पर दिया ऐसा बयान, मचा हंगामा

इस पर युवक सर्वेश ने कहा कि आप हमारे सांसद है, हम अपनी समस्यां आपसे नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे। जिस पर वरुण ने उससे सवाल किया कि क्या पुलिस तुम्हे पकड़ने आ रही है। वरुण के ये पूछते ही युवक सर्वेश ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया।

वरुण गांधी की न्यूस्ट्रैक से हुई बात

इस संबंध में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने Newstrack.com को फोन पर बताया कि उनको फोन करने वाला शख्स एक शराब तस्कर है और वह रात में शराब के नशे में उनसे पुलिस से छुडवानें के लिए फोन कर रहा था, जिस पर उन्होंने उसे मना कर दिया। इसके बाद देर रात जब सो गए थे, तभी करीब 10 बजे उसका दोबारा फोन आया और वह फिर उसकी जब्त शराब छुड़ाने की जिद करने लगा, जिस पर उन्होंने उससे सुबह बात करने को कहा लेकिन वह जिद पर अड़ा रहा इस पर उन्होंने कहा कि सुबह बात करना मैं तुम्हारा नौकर नहीं हूं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News