अचानक सदन में पहुंचे पीएम मोदी, हो रही थी बंगाल में तलाश

सदन में जब रवनीत सिंह और अर्जुनराम मेघवाल के बीच पीएम मोदी की अनुपस्थित को लेकर बहस चल ही रही थी, तभी अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंच गए।

Update: 2021-03-25 10:32 GMT
पीएम मोदी

नई दिल्ली: लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन एक अलग ही नजारा देखने को मिला। जहां सदन की कार्यवाही समाप्त होने से पहले कांग्रेस के नेता रवनीत सिंह ने पीएम मोदी के उपस्थित न होने पर सवाल खड़े कर दिए। लेकिन अचानक लोकसभा में पीएम पहुंच गए। जिसके बाद सदन में क्या हुआ आइये जानते है।

‘कहां हैं पीएम’

लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस दल के नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों का मुद्दा उठाया। जहां उन्होंने कहा कि बजट सत्र में तमाम बिल पारित हुए, लेकिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी और रसोई गैस के महंगे होने के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई। यहां संसद का बजट सत्र समापन की ओर है। हम प्रधानमंत्री से कहां जाकर मिलें? प्रधानमंत्री कहां हैं, क्या हम उनसे मिलने बंगाल की रैली में जाएं।

ये भी देखिये: दुश्मन हो जाओ सावधान: आने वाले हैं तीन और लड़ाकू विमान, फ्रांस पहुंची सेना की टीम

जब आए पीएम मोदी

वहीं रवनीत सिंह बिट्टू के इस सवाल पर सत्ता पक्ष की ओर से अर्जुनराम मेघवाल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह गलत बात है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में भी आए हैं और वह हमेशा लोगों से मिलने के लिए तैयार रहते हैं। सदन में जब रवनीत सिंह और अर्जुनराम मेघवाल के बीच पीएम मोदी की अनुपस्थित को लेकर बहस चल ही रही थी, तभी अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंच गए। वहीं पीएम मोदी के लोकसभा पहुंचते ही सदन में जोर-जोर से भारत माता की जय के नारे गूंजने लगे।

राहुल भी रहे मौजूद

बता दें कि लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे। जहां सभी सदस्यों ने लोकसभाध्यक्ष ओम बिड़ला के कोरोना से स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही पीठासीन अधिकारी ने उनकी हालत स्थिर होने की जानकारी दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News