सनसनीखेज दावा: BJP विधायक अश्लील वीडियो कराते थे तैयार, फँसते जा रहे विजय मिश्र

भारतीय जनता पार्टी भदोही के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और उनके भतीजे के खिलाफ शादी के बहाने यौन शोषण का मामला पहले से ही चर्चा में है लेकिन अब आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्र सहित उनके पुत्र विष्णु मिश्र तथा भतीजे विकास मिश्रा पर वाराणसी के जैतपुरा में रहने वाली गायिका ने बलात्कार का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

Update: 2020-10-19 10:04 GMT
सनसनीखेज दावा: BJP विधायक अश्लील वीडियो कराते थे तैयार, फँसते जा रहे विजय मिश्र (Photo by social media)

लखनऊ: भदोही के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली गायिका ने दावा किया है कि विधायक ने बलात्कार के वीडियो भी तैयार कराए हैं। उसका यह भी कहना है कि बलात्कार के मामले में पिता-पुत्र और भतीजा एक जैसे हैं। गायिका का यह भी कहना है कि 2014 से उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया जाता रहा है।

ये भी पढ़ें:इस शहर में फिर से मचने वाली है भीषण तबाही! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित गायिका ने बताया है

भारतीय जनता पार्टी भदोही के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और उनके भतीजे के खिलाफ शादी के बहाने यौन शोषण का मामला पहले से ही चर्चा में है लेकिन अब आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्र सहित उनके पुत्र विष्णु मिश्र तथा भतीजे विकास मिश्रा पर वाराणसी के जैतपुरा में रहने वाली गायिका ने बलात्कार का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित गायिका ने बताया है कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान कोतवाली क्षेत्र के खानापुर में उसका स्टेज कार्यक्रम आयोजित हुआ था।

ड्रेसिंग रूम में बलात्कार किया और धमकी

इस कार्यक्रम के दौरान मंच से गाना गाने के पश्चात जब मैं ड्रेसिंग रूम में कपड़े बदल रही थी, तो विधायक भी आ धमके और बंधक बनाकर बलात्कार किया और धमकी भी दिए कि मैं तुम्हें जान से भी मरवा दूंगा। उसके बाद उनके भतीजे विकास मिश्रा वहां से मुझे वाराणसी के चौका घाट ले गए और रास्ते में बलात्कार किया। वर्ष 2016 में चुनाव के दौरान विधायक मेरे घर आए और मुझे एक होटल में लेकर गए वहां बलात्कार करने के साथ ही तरह-तरह के वीडियो तैयार करते रहे। महिला ने कहा कि वर्ष 2014 से 2016 तक विधायक ने कई बार उसके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ें:गुजरातः वड़ोदरा में लेनदेन के विवाद में 6 राउंड फायरिंग, मौके पर पुलिस अधिकारी

विधायक ने मुंह बंद रखने के लिए मुझे नौकरी का भी लालच दिया। एक बार विधायक ने नौकरी का लालच देते हुए प्रयागराज स्थित बंगले पर बुलाया। उन्होंने कहा था कि सभी शैक्षिक प्रमाण पत्र लेकर आना। वहां पहुचने के बाद विधायक और अनके और लोगों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोतवाली गोपीगंज में प्रार्थना पत्र देकर विधायक विजय मिश्र सहित उनके पुत्र और भतीजे के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया है कि महिला की शिकायत को जांच में शामिल कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है, जो भी सच सामने आएगा । उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News