बीजेपी विधायक बोले-प्रोटेम स्पीकर हिंदू विरोधी, नहीं लेंगे शपथ

तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक ने शपथ लेने से इंकार कर दिया है। इसका कारण ये है कि सत्ताधारी टीआरएस ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक मुमताज अहमद खान को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त कर दिया है। बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का कहना है, प्रोटेम स्पीकर हिंदू विरोधी हैं। 

Update: 2019-01-18 06:06 GMT

हैदराबाद : तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक ने शपथ लेने से इंकार कर दिया है। इसका कारण ये है कि सत्ताधारी टीआरएस ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के विधायक मुमताज अहमद खान को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त कर दिया है। बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का कहना है, प्रोटेम स्पीकर हिंदू विरोधी हैं।

ये भी देखें :लद्दाख में बर्फीले तूफान का कहर, 10 टूरिस्ट दबे, राहत व बचाव ऑपरेशन जारी

सिंह ने कहा, पूरी दुनिया जानती है कि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की विचारधार हिंदू विरोधी है। यह पार्टी हिंदू भावनाओं का सम्मान नहीं करती। पार्टी के नेता हिंदुओं को खत्म करने की बात करते हैं। इस पार्टी का कोई नेता भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते।

ये भी देखें : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी, पूर्व सीएम के सामने चले लात घूंसे

उन्होंने कहा, अगर वो भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलने को तैयार हो जाते हैं तो मैं भी प्रोटेम स्पीकर के सामने शपथ ले लूंगा। मुझे सिर्फ ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन से दिक्कत है। बाकी किसी से नहीं। मैं बीजेपी का अकेला विधायक हूं। लेकिन मुझे निर्दलीय विधायको का भी समर्थन है।

Tags:    

Similar News