UP Politics : BJP सांसदों की बैठक पर अखिलेश का तंज, कहा- 'यूपी की दुर्दशा-दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रहे'

UP Politics :आज राजधानी दिल्ली में यूपी के बीजेपी सांसद की बड़ी बैठक होगी। जिसमें सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद मौजूद रहेंगे।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-28 05:50 GMT

अखिलेश यादव - सीएम योगी- जेपी नड्डा (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

UP Politics: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूरी तरह से अपनी कमर कस ली है। आज राजधानी दिल्ली में यूपी के बीजेपी सांसद की बड़ी बैठक होगी। जिसमें सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद, सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि इस बैठक में योगी सरकार के कामकाज को लेकर चर्चा होगी और सरकार की उपलब्धियों को सांसदों के साथ साझा कर जनता के बीच जाने की रणनीति पर मंथन हो सकता है। बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के भी शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बीजेपी की बैठक पर अखिलेश का तंज



वहीं बीजेपी सांसदों की बैठक पर समाजवादी प्रमुख के मुखिया अखिलेश यादव तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सांसदों की बैठक पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि 'BJP सांसदों को दिल्ली बुलाकर यूपी का हाल पूछ रही, यूपी की दुर्दशा-दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रही, इससे पता चलता है कि दिल्ली-लखनऊ में कितनी दूरी, भाजपा बैठकें कर अब जनता इन्हें हटाकर दम लेगी, आंकलन बाद में, झूठी तारीफ पहले,वाह रे भाजपा।

बीजेपी का मिशन 2022

बता दें दिल्ली में आज (बुधवार) से यूपी बीजेपी सांसदों की बैठक होने जा रही है। यह बैठक दो दिन होगी- 28 और 29 जुलाई। 28 जुलाई को बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के सांसदों की बैठक होगी, जबकि 29 को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र कि बैठक होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में शामिल हो सकते हैं। बताया गया है कि इस बैठक में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

Tags:    

Similar News