विजयादशमी पर हिंयुवा भारत का बीजेपी पर हमला, राममंदिर नहीं तो सत्ता से उखाड़ फेकेंगे 

Update: 2018-10-19 10:39 GMT

लखनऊ: राममंदिर निर्माण को लेकर विजयादशमी के अवसर पर हिन्दू युवा वाहिनी भारत की ओर से शुक्रवार को बीजेपी पर करारा हमला बोला गया है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अनुभव शुक्ला का कहना है कि अगर भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण नहीं करवाया तो हिन्दू युवा वाहिनी, देश के सभी हिन्दू भाईयों को संगठित कर पूरे देश में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेगी।

पीएम नहीं आते अयोध्‍या

प्रदेश अध्‍यक्ष अनुभव शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के लिए पूरी दुनिया में घूमने के लिए समय है लेकिन अयोध्या आने का नहीं। राममंदिर सम्पूर्ण हिन्दू समाज के लिए आस्था का विषय तो है ही , वहीं हिन्दू युवा वाहिनी भारत के लिए जीवन-मरण का विषय है। क्योंकि हर हिन्दू रामभक्त है, इसलिए राममंदिर निर्माण को लेकर किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। क्योंकि केंद्रीय सत्ता में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने राममंदिर निर्माण का वादा भारत के सभी हिन्दू भाईयों से किया था लेकिन 5 साल बीतने को है और लोकसभा चुनाव की वेला निकट है, इसके बावजूद राममंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की ओर से कुछ नहीं किया जा रहा है।

अनुभव शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार यदि 2019 चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण नहीं करवाती तो हिन्दू युवा वाहिनी भारत की ओर से सम्पूर्ण देश के हिन्दू समाज को संगठित कर बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम किया जायेगा।

अनुभव शुक्ला ने कहा कि भाजपा अगर राममंदिर निर्माण, जनसंख्या नियंत्रण कानून, धारा 370 पर अपना मत स्पष्ट नहीं करती। तो हिन्दू युवा वाहिनी हिन्दू समाज के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में उतरेगी। क्योंकि केंद्र की सत्ता में आने से पहले भाजपा ने देश को राममंदिर निर्माण, कॉमन सिविलियन कोड लागू करने का भरोसा दिलाया था। जिसके बाद ही सम्पूर्ण हिन्दू समाज ने भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया था।

बताते चलें कि 2019 चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। विजयादशमी से एक दिन पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत ने केंद्र सरकार से संसद में कानून के जरिये राममंदिर निर्माण का रास्ता साफ करने की बात कही है। वही हिन्दू युवा वाहिनी भारत की ओर से भी राममंदिर निर्माण के मुद्दे पर बीजेपी को चैलेंज किया गया है।

Tags:    

Similar News