वाह नेता जी! क्या शौक हैं आपके, यहां पैर दबवा रहे JDU विधायक

पार्टी के एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान नवादा से जेडीयू विधायक कौशल यादव सम्मेलन के दौरान अपने ही कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते दिखे।

Update: 2020-03-01 14:35 GMT

नई दिल्ली: आज पटना के गांधी मैदान में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में जनता के हित की हुंकार भरने वाली JDU का एक नया चेहरा देखने को मिला। पार्टी के एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जनता के प्रतिनिधी और नवादा से जेडीयू विधायक कौशल यादव सम्मेलन के दौरान अपने ही कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते दिखे। इस दौरान उनका किसी ने वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार विधायक महोदय अपने कार्यकर्ता के साथ गांधी मैदान पहुंचते ही थक गए और जमीन पर लेट गए। जिसके बाद यादव के समर्थक उनके पैर दबाने लगे।

NDA के साथ लड़ेंगे चुनाव

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोगों ने उन्‍हें वर्ष 2005 में मौका दिया था। तब से वह लगातार काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग उन पर सवाल उठाते हैं, उनको वह बहुत जल्द जवाब देंगे। नीतीश कुमार ने एक बार फिर ये दोहराया कि सीएए और एनआरसी पर बनी स्टैंडिंग कमिटी में लालू प्रसाद यादव भी थे।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की बड़ी कामयाबी, इस मामले में रूस और पोलैंड को छोड़ा काफी पीछे

JDU अध्यक्ष ने कहा NPR को लेकर हमने विधानसभा में प्रस्ताव लाकर साफ़ कर दिया कि वर्ष 2010 वाले आधार पर ही हो NPR लागू होगा और बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगी। साथ ही नीतीश ने अपने जन्‍मदिन के मौके पर आगामी विधानसभा चुनाव NDA के साथ ही लड़ने का ऐलान भी कर दिया। साथ ही 200 से ज्‍यादा सीटें जीतने का दावा भी किया।

 

भारत एक है, एक था और एक ही रहेगा

सीएम नीतीश के जन्‍मदिन पर पटना के गांधी मैदान में बड़ी तादाद में जेडीयू कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ। इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा, 'सीएए का मामला सुप्रीम कोर्ट में चला गया है। कोर्ट के फैसले का इंतजार कीजिए. समाज में इन मुद्दों पर तनाव न फैलाएं।

ये भी पढ़ें- यूपी में बड़ा फेरबदल: आईपीएस अधिकारियों के हुए तबादले

कुछ लोग चाहते हैं कि भारत का माहौल 1947 वाला हो जाए, लेकिन ऐसा किसी भी क़ीमत पर नहीं होने देना है। भारत एक है, एक था और एक ही रहेगा।

Tags:    

Similar News