Rajasthan Elections 2023: पीएम मोदी ने बीकानेर में रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन, उमड़ी भारी भीड़, लगे मोदी-मोदी के नारे

Rajasthan Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक झलक पाने के लिए रोड शो मार्ग के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। वहीं पीएम मोदी पूरे रोड शो में आमजन का अभिवादन स्वीकार करते रहे और हाथ हिलाते रहे।

Update: 2023-11-20 16:05 GMT

PM Modi (Pic: Newstrack)

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान विधानसभा का चुनाव 25 नवंबर को होना है। चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीकानेर में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। पीएम मोदी ने खुली जीप में रोड शो किया। यह रोड शो बीकानेर शहर में हुआ जो चार किमी लंबा चला। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक झलक पाने के लिए रोड शो मार्ग के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। वहीं पीएम मोदी पूरे रोड शो में आमजन का अभिवादन स्वीकार करते रहे और हाथ हिलाते रहे। पीएम के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए थे। रोड शो के दौरान भीड़ ने ‘मोदी-मोदी’ के जमकर नारे लगाए।

रोड शो में उमड़ी जबरदस्त भीड़

बीकानेर शहर की दोनों विधानसभा सीटों पूर्व और पश्चिम के बीजेपी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए निकाले गए इस रोड शो में जबर्दस्त भीड़ उमड़ी। रोड शो शहर के प्रसिद्ध जूनागढ़ से गोकुल सर्किल तक निकाला गया। यहां बीकानेर पूर्व से बीजेपी ने बीकानेर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य एवं वर्तमान विधायक सिद्धि कुमारी को चुनाव मैदान में उतार रखा है। वहीं बीकानेर पश्चिम से बीजेपी ने जेठानंद व्यास को मैदान में उतारा है। अभी बीकानेर पश्चिम सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। यहां के वर्तमान विधायक डॉ. बीडी कल्ला गहलोत सरकार में शिक्षा मंत्री हैं।

चुनाव प्रचार झोंकी पूरी ताकत

बीजेपी ने राजस्थान के रण को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मोदी कैबिनेट के अहम सदस्य अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर से ही सांसद हैं। वे राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भी कई बड़ी भूमिकाएं निभा रहे हैं। रोड शो के दौरान भी मेघवाल पीएम के साथ खुली जीप में सवार रहे। इस दौरान बीकानेर शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम थे।

पीएम का जयपुर में 21 नवंबर को

पीएम मोदी ने रोड शो से पहले आज राजस्थान में दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया। पीएम मोदी आज पाली और हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा पहुंचे और दोनों ही जगह पीएम मोदी ने कांग्रेस और गहलोत सरकार को जमकर घेरा था। इससे पहले रविवार को पीएम मोदी चूरू के तारानगर और झुंझुनूं गए थे। अब पीएम 21 नंवबर को राजधानी जयपुर में पांच किलोमीटर का रोड शो करेंगे। जयपुर में यह रोड शो शहर के परकोटे यानी भीतरी इलाके में होगा।

राजस्थान विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी ने लगता है खुद ही प्रचार की कमान संभाल ली है। वे बीजेपी की जीत के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News