भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की जयपुर बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी का पूरा भाषण सुनिये न्यूजट्रैक के संग

PM Narendra Modi राजस्थान में जारी भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी वर्चुअल माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सभी को संबोधित किया।

Report :  Network
Update: 2022-05-20 12:20 GMT

PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के कुछ जगहों व्यक्त साम्प्रदायिक तनाव को लेकर बात करते हुए कहा है कि कुछ राजनीतिक दलों का पारिस्थितिकी तंत्र की ऐसा हो गया है कि वह देश और देश की जनता को हमेशा मुख्य मुद्दों से भटकाने का काम करते रहते हैं। बतौर पीएम मोदी हमें इन दलों की बातों में ना आते हुए देश के अहम मुद्दे, देशहित के विषय और मुख्य समस्याओं की ओर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। राजस्थान में जारी भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी वर्चुअल माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए सभी को संबोधित किया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पीएम मोदी के अतिरिक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सतीश पुनिया सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी शामिल रहे।

पीएम मोदी ने भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए राजस्थान में भाजपा सरकार स्थापित करने को लेकर सभी का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान की वर्तमान अशोक गहलोत  शासित कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कांग्रेस के चलते राजस्थान की छवि धूमिक होने की बात कही। इस दौरान पीएम मोदी ने बगैर किसी दल के नाम लिए उनपर जनता को देश के असल और मुख्य मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया।

पूरी दुनिया आज भारत को बेहद उम्मीदों और नई ऊर्जा के रूप में देख रही: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अंततः भाजपा पार्टी के बारे में बात करते हुए पार्टी का निर्माण कर आज उसे इस स्थान तक पहुंचाने वाले सभी महान व्यक्तित्वों को नमन करते हुए कहा कि खुद को भाजपा के सदस्य के रूप में देखते हुए हमें बेहद गर्व महसूस होता है। जैसे आज भारत का हर नागरिक भाजपा को लगाव और अपनत्व की नज़रों से देख रहा है वैसे ही पूरी दुनिया आज भारत को बेहद उम्मीदों और नई ऊर्जा के रूप में देख रही है। भाजपा द्वारा राजस्थान में इस शिविर का आयोजन विशेषकर पार्टी नेताओं के एक चिंतन शिविर के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें आगामी चुनावों और पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा जारी है। 

Tags:    

Similar News