खेत में मिला संदिग्ध उपकरण, जिसे देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, पुलिस कर रही मामले की जांच

Suspicious Equipment : राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक संदिग्ध उपकरण मिलने पर लोगों में हड़कंप मच गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-28 02:35 GMT

खेत में मिला संदिग्ध उपकरण (फोटो - सोशल मीडिया)

Suspicious Equipment : राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर में एक संदिग्ध उपकरण (Suspicious Equipment) मिलने पर लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सूरतगढ़ (Suratgarh) के एक खेत में गुब्बारा और एंटीना युक्त उपकरण मिला। लोगों ने इसे खेत में देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उपकरण को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

आपको बता दें कि पुलिस की जांच में पहले इसे मौसम संबंधी जानकारी जुटाने में काम आने वाले उपकरण के रूप में देखा गया। लेकिन अब इस उपकरण की जांच में खुफिया एजेंसी भी जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध उपकरण सिलवानी गांव के चक 11 SLD के ग्रामीण राजकुमार के खेत में यह गुब्बारा और एंटीना युक्त उपकरण मिला। इन्होंने उपकरण मिलने पर पुलिस को तत्काल सूचना दी।

गांव के ग्रामीणों को संदिग्ध उपकरण मिलने पर किसी आतंकी साजिश का शक हुआ। जिसको लेकर गांव में दहशत का माहौल दिखा। हालांकि प्रारंभिक जांच में खेत में मिला गुब्बारा और एंटीना युक्त उपकरण को मौसम संबंधी जानकारी जुटाने में काम आने वाले उपकरण के रूप में देखा गया। लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News