राजस्थान के डांगियावास हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर-बोलेरे भिड़े, छह की दर्दनाक मौत

राजस्थान के डांगियावास हाइवे पर रविवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस हादसमें छह लोगों की मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Newstrack :  Priya Panwar
Update: 2021-07-05 02:42 GMT
दुर्घटनाग्रस्त कार, फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया 

जोधपुर. राजस्थान के डांगियावास हाइवे पर रविवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस हादसमें छह लोगों की मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक डांगियावास हाईवे पर 17 मील के पास रविवार रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक ट्रेलर और बोलेरो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो में सवार सात लोगों में तीन की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर काम चल रहा है, इसकी वजह से एक तरफ का ट्रैफिक बंद किया हुआ था। आमने-सामने की टक्कर से बोलेरो में बैठे युवकों के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रेलर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि जो लोग हादसे का शिकार हुए वह ब्यावर के रावत परिवार से है। हादसे में बोलेरी कार पूरी तरह पिचक गई है। हादसे के आधे घंटे तक युवक कार में ही फंसे रहे.

Tags:    

Similar News