Up Nikay Chunav 2023: संतकबीरनगर में सीएम बोले- डबल इंजन की सरकार देश और प्रदेश में कर रही संपूर्ण विकास

Up Nikay Chunav 2023: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे को लेकर आगे चल रही है। सभी का विकास कर रही है। नगर निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर हुए स्वागत के बाद नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए जनता से अपील की।

Update:2023-05-03 19:27 IST
सीएम योगी आदित्यनाथ ( न्यूजट्रैक)

Santkabir Nagar News: यूपी नगरीय निकाय चुनाव में प्रथम चरण का चुनावी प्रचार थम जाने के बाद दूसरे चरण के लिए पार्टियों ने ताकत झोंक दी है। भाजपा इसे 2024 के सेमीफाइनल की तरह देख रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर प्रमुख जिले में जाकर खुद जनसभा कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ संतकबीरनगर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उनके मंच पर पहुंचते ही ‘जय श्री राम’ के नारे से पूरा वातावरण गुंजायमान हो उठा। मंच पर मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री संजय निषाद, प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम समेत तीनों विधायक व सांसद मंच मौजूद रहे। हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता यहां सीएम के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। सभी प्रत्याशियों के अलावा उनके समर्थकों का हुजूम शहर कोतवाली क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल में हो रही इस जनसभा में देखने को मिला।

ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की जनता से अपील

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे को लेकर आगे चल रही है। सभी का विकास कर रही है। नगर निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर हुए स्वागत के बाद नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए जनता से अपील की। केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने नगरीय इलाके के विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए जनता से कहा। नगर पालिका खलीलाबाद के उम्मीदवार श्याम सुंदर वर्मा समेत सभी नगर पंचायत के प्रत्याशियों को बड़ी जीत दिलाने की अपील करते हुए सीएम योगी ने कहा कि नगरीय इलाकों के विकास के लिए पैसे की कोई कमी आड़े नहीं आएगी, सभी नगरों को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा।

...तब गुंडों के हाथ में तमंचे रहते थे

इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष की जब सरकार थी तब गुंडों के हाथ में तमंचे रहते थे, आज हमारी सरकार में युवाओं के हाथ में टेबलेट है। हम युवाओं को सही दिशा में ले जा रहे हैं। आज व्यापारियों को किसी बात का डर नहीं, आज उनकी जमीनों पर कोई कब्जा नही करने पा रहा है, आज व्यापारियों से कोई गुंडा हफ्ता वसूली नहीं कर पा रहा है। हमारी सरकार ने व्यापारियों के हित के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाया।

केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार में आज हर वर्ग खुश है। हमने इंफ्रास्ट्रक्चर की दिशा में कार्य किया, तमाम स्कूल, आईटीआई और पॉलीटेक्निक कालेजों के साथ नए अस्पतालों का निर्माण कराया। तमाम जिलों में मेडिकल कालेज की सौगात दी। 54 लाख गरीबों को घर दिया, 02 करोड़ 61 लाख गरीबों को शौचालय की सुविधा दी। 01 करोड़ 75 लाख महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत फ्री में गैस कनेक्शन दिया। कोरोना काल से लेकर अबतक 15 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन हमारी सरकार देती चली आ रही हैं। आज हमारी सरकार गरीबों के उत्थान में लगी हुई है।

Tags:    

Similar News