Sitapur News: भतीजी के प्रेम विवाह से नाराज चाचा ने उठाया ऐसा कदम, सुन कर हर कोई रह गया दंग

Sitapur News: चाचा के घर के सामने से भतीजी निकल रही थी। इसी दौरान उसने भतीजी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया।

Update: 2023-05-06 19:26 GMT
(Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें चाचा ने अपनी ही भतीजी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि प्रेम विवाह से चाचा नाराज चल रहा था जिसके बाद उसने अपने भतीजी की हत्या कर दी और खुद ही सूचना देने थाने पहुंच गया। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पिसावां थाना क्षेत्र के बाजनगर निवासी संतरा (19) अपने पिता पुतान सिंह के साथ गाजियाबाद में रहती थी। गांव निवासी रूपचंद्र मौर्य के साथ वह छह माह पहले गाजियाबाद से चली गई थी और प्रेम विवाह कर लिया था।

पिछले लगभग दस दिन से रूपचंद्र और संतरा गांव में आकर ही रहने लगे थे। प्रेम विवाह से संतरा के परिजन काफी नाराज थे। शनिवार दोपहर बाद संतरा गांव में ही चाचा के घर के पास से निकली थी। इसी दौरान उसके चाचा ने धारदार हथियार से गला रेतकर संतरा की हत्या कर दी और खुद ही थाने जाकर घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर जांच कर रही है, लेकिन हत्यारोपी के खुद ही थाने पहुंचने की बात पर चुप्पी साधे है। इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई। इस घटना से हर को स्तब्ध रह गया। कई लोगों को यह कहते सुना गया कि प्रेम विवाह किया था, लेकिन संतरा के साथ ऐसा करना गलत है।

Tags:    

Similar News