स्टाइलिश कपड़ों की शौकीन हैं हॉलीवुड की ये सिंगर, सोच समझकर करती हैं शॉपिंग

गायिका सेलिन डियोन स्टाइलिश कपड़ों की शौकीन है और कपड़ों का चयन सोच-समझकर करती हैं। वह किसी एक कपड़े को चुनने से पहले कई कपड़ों की फिटिंग कराती हैं, उन्हें जांचती-परखती हैं। 

Update: 2017-07-06 07:17 GMT

लॉस एंजेलिस: गायिका सेलिन डियोन स्टाइलिश कपड़ों की शौकीन है और कपड़ों का चयन सोच-समझकर करती हैं। वह किसी एक कपड़े को चुनने से पहले कई कपड़ों की फिटिंग कराती हैं, उन्हें जांचती-परखती हैं।

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, 'माई हॉर्ट विल गो ऑन' की गायिका पिछले साल से स्टाइलिस्ट लॉ रोच के साथ काम कर रही हैं, लेकिन वह इस बात पर जोर देते हैं, गायिका के लिए कोई खास लुक को ध्यान में रखकर कपड़े डिजाइन नहीं किए जाते, वह जो भी कपड़े बनाते हैं, वे ऑर्गेनिक होते हैं।

रोच ने 'डब्ल्यू डब्ल्यू डी' मैगजीन को बताया, "वास्तव में कुछ भी प्लान नहीं किया जाता, हम ढेर सारे कपड़े तैयार करते हैं, बहुत फिटिंग्स करते हैं, क्योंकि हम दोनों को इसमें मजा आता है। उन्हें (डियोन) बहुत अच्छा लगता है।"

रोच इस बात को लेकर खुश हैं कि 49 वर्षीय गायिका भविष्य में ज्यादा से ज्यादा डिजाइनरों का प्रचार करेंगी।

रोच ने कहा कि वह सेलिन का परिचय 'काउंसिल ऑफ फैशन डिजाइनर्स ऑफ अमेरिका' (सीएफडीए) के डिजाइनरों से कराना पसंद करेंगे। वहां कई नए प्रतिभाशाली डिजाइनर हैं, जिन्हें बढ़ावा दिए जाने की जरूरत हैं।

--आईएएनएस

Similar News