Ghaziabad Police Viral Video: पुलिस वालों का पीछा करती स्कूटी गर्ल्स, पूंछा कहा है Helmet.. वीडियो हुआ वायरल

Ghaziabad Police Viral Video: बिना हेलमेट के पुलिस वालों के देख स्कूटी से लड़कियों ने पीछा किया। जब सिग्नल पर बाइक रुकी तो फिर पुलिस वालो ने इमरजेंसी हॉर्न बजाकर निकले तब भी लड़कियों ने उनका पीछा किया।

Update: 2023-04-19 06:00 GMT

Ghaziabad Police Viral Video: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में हाल के द‍िनों में पुल‍िसवालों और स्कूटी सवार लड़कियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस वाले चोर या किसी आरोपी के पीछे नहीं भाग रहे है बल्कि स्कूटी पर सवार दो लड़कियां पुलिस वालों को रोड पर भगा रही है। दोनों लड़कियों ने असल में पुलिस वालों को वहां से जान छूटाकर भागने को मजबूर कर दिया। स्कूटी पर सवार लड़कियां ब‍िना हेलमेट के बाइक चला रहे दोनों पुल‍सकर्म‍ियों से सवाल पूछती है क‍ि आपका हेलमेट कहां है, तब पुलिस वालों की बाइक की स्पीड बढ़ जाती है, दोनों आगे तेज भागने लगते है। फ‍िर मौके पर लड़क‍ियों ने भी अपनी स्‍कूटी का एक्सीलेटर लिया और स्‍पीड़ बढ़ा दी, फिर उनका पीछा करने लगी।

विडियो में क्या है?

सोशल मीड‍िया पर इस वीडियो के वायरल होने से पुलिसकर्मियों को बिना हेलमेट बाइक चलाना भारी पड़ गया है। स्कूटी पर सवार लड़कियों ने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए, पुलिस वालों से हेलमेट न लगाने का कारण बार–बार पूछती रही। एक म‍िनट 28 सेकेंड के इस वीड‍ियो में लड़कियों ने हेलमेट न लगाने का कारण और पुलिस गिरी के बारे में ही पूंछा है। इसके अलावा कहा है कि, कहां हैं हेलमेट आपके, शर्म नहीं आती यूपी पुल‍िस, इस बीच बाइक पर पीछे बैठा पुल‍िसवाला स्‍कूटी पर बैठी लड़क‍ियों को देखता है। फिर दूसरा बाइक चालक पुल‍िसवाला बाइक की स्‍पीड को बढ़ाकर निकल जाता है। फिर भी लड़क‍ियां आसानी से पुल‍िसवालों का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं थीं।

हाथ धोकर पीछे पड़ी लड़कियां

एक जगह सिग्नल पर कुछ गाड़‍ियां खड़ी होती हैं, तो पुल‍िसवाले अपनी बाइक का इमरजेंसी वाला हॉर्न बजाना शुरू कर देते हैं। जिससे वह जल्‍दी से आगे न‍िकल जाएं। लड़क‍ियों ने भी पुल‍िसवालों का पीछा करने की पूरी तरह से ठान रखी थी। लड़क‍ियां भी अपनी स्‍कूटी की स्‍पीड बढ़ाकर पुल‍िसवालों के पीछे लग जाती है।

लड़क‍ियों द्वारा बनाया गया पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रास्‍ते में ज‍िस भी शख्‍स ने इन लड़क‍ियों को देखा वह ज‍िस तरह से पुल‍िसवालों का पीछा कर रही थी, सभी कोई हैरान था। हालांक‍ि वीडियो वायरल होने पर पुल‍िसवालों के बाइक का चालान कटने की भी सूचना मिली है। आगे क्या कार्यवाही होती है यह तो समय बताएगा।

Tags:    

Similar News