'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आगामी सीजन का प्रीमियर होगा सबसे लंबा

अमेरिका में बेहद लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का सातवां संस्करण जल्द ही शुरू होने वाला है, जो अब तक का सबसे लंबा संस्करण होगा। इतना ही नहीं धारावाहिक के पहले

Update: 2017-05-31 12:50 GMT

लॉस एंजेलिस: अमेरिका में बेहद लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का सातवां संस्करण जल्द ही शुरू होने वाला है, जो अब तक का सबसे लंबा संस्करण होगा। इतना ही नहीं धारावाहिक के पहले शो का प्रामियर भी अब तक के सभी संस्करणों में सबसे लंबा होगा।

वेबसाइट 'टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके' ने एचबीओ के हवाले से बताया, "सातवें संस्करण का पहला एपिसोड 59 मिनट का होगा, जो 2011 के 62 मिनट की अवधि वाले पायलट एपिसोड के मुकाबले दूसरा सबसे लंबा एपिसोड होगा।"

शो का आगामी संस्करण अमेरिका में 16 जुलाई से शुरू होगा और भारत में 18 जुलाई को स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर इसका प्रीमियर होगा।

यह चर्चा जोरों पर है कि सीजन के एपिसोड पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबी अवधि के होंगे। आगामी सीजन के कलाकारों ने भी यह संकेत दिया है कि उन्हें ज्यादा मेहनत करनी पड़ी।

शो के कलाकारों एमिलिया क्लार्क, पीटर डिंकलागे और किट हारिंगटन ने बताया कि सातवें सीजन में वे छोटे पर्दे पर ज्यादा देर तक नजर आएंगे क्योंकि शो के दूसरे अधिकांश किरदारों की मौत हो चुकी है।

सौजन्य -आईएएनएस

Similar News