जर्मन लड़की के पंजाबी ठुमकों ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड और पंजाबी गानों की लोकप्रियता सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। फिल्मों से लेकर गानों की धुन तक हर किसी के दिल में बॉलीवुड ने दस्तक दी है। जहां एक ओर पूरी दुनिया में भारत की हर शैली के गीतों का जबरदस्त प्रचलन है। वहीं दूसरी तरफ कुछ विदेशी बॉलीवुड गानों पर थिरकते भी नजर आ रहे हैं। 

Update: 2018-01-16 10:39 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड और पंजाबी गानों की लोकप्रियता सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। फिल्मों से लेकर गानों की धुन तक हर किसी के दिल में बॉलीवुड ने दस्तक दी है।

जहां एक ओर पूरी दुनिया में भारत की हर शैली के गीतों का जबरदस्त प्रचलन है। वहीं दूसरी तरफ कुछ विदेशी बॉलीवुड गानों पर थिरकते भी नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक जर्मन लड़की के डांस का विडियो इस बात का जीता जागता उदाहरण है। वाट्सएप, फेसबुक जैसी कई सोशल प्लेटफार्म पर यह विडियो जबरदस्त लाइक्स बटोर रहा है। विडियो में एक जर्मन लड़की हिंदी गानों पर ठुमके लगाती नज़र आ रही है।

ऐसा डांस जो बॉलीवुड डांसर्स को भी मात दे!

आपको बता दें कि जर्मनी की रहने वाली सिरिंन एक्लिर्क ने अपने ठुमकों से बॉलीवुड डांसर्स को भी करारी मात दी है। विडियो में पंजाबी सूट पहने सिरिंन बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। फिर तो सिरिन का ये सुंदर पंजाबी लुक और उनका लाजवाब डांस सोशल मीडिया पर वायरल होना लाजिमी है।

खुद ही करती हैं विडियो शूट

इसके चलते हाल ही में सिरिंन के वीडियोज को सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जिसके चलते उनके फैनस फॉलोइंग भी बढ़ रही है। सिरिन समय समय पर अपने डांस फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिनकी शूटिंग भी वो खुद ही करती हैं।

करना चाहती है बॉलीवुड में एंट्री

20 वर्षीय सिरिंन अपने डांस से बॉलीवुड में एंट्री की चाहत रखती है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख उनके पसंदीदा कलाकार है। जिनको जर्मन गर्ल बहुत से गाने समर्पित कर चुकीं है।

Tags:    

Similar News