'फादर ऑफ एंड्रॉयड' एंडी रुबिन ने लॉन्च किया नया एसेंशियल फोन, ये हैं फीचर्स

‘फादर ऑफ एंड्रॉयड’ के नाम से जानी जाने वाली एंडी रुबिन और इसकी कंपनी एसेंशियल प्रोडक्ट ने नया स्मार्टफोन , इंटेलीजेंट होम स्मार्ट स्पीकर और एक 360 डिग्री कैमरा लॉन्च किया है।

Update: 2017-05-31 07:00 GMT

नई दिल्लीः ‘फादर ऑफ एंड्रॉयड’ के नाम से जानी जाने वाली एंडी रुबिन और इसकी कंपनी एसेंशियल प्रोडक्ट ने नया स्मार्टफोन , इंटेलीजेंट होम स्मार्ट स्पीकर और एक 360 डिग्री कैमरा लॉन्च किया है। एसेंशियल फोन बेहद खास स्पेसिफिकेशन के साथ आता है साथ ही इसका लुक काफी बेहतरीन है। ये स्मार्टफोन अमेरिका में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है लेकिन भारत में कब तक उपलब्ध होगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 699 डॉलर ( लगभग 45, 200 रुपये) है।

ये हैं फीचर्स

- इस स्मार्टफोन की डिजाइन की बात करें तो इसमें लगभग एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है।

- डुअल रियर कामरा और रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

- ये फोन मॉड्यूलर अटैचमेंट के साथ आता है लेकिन खास बात है कि इसमें अटैचमेंट के लिए मैगनेटिक पिन नहीं दिया गया है।

- इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1312×2560 पिक्सल है।

- डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन 5 दिया गया है।

बात करें प्रोसेसर की तो इसमें स्नैपड्रैगन 835 2.45GHz क्वार्डकोर के साथ 4 जीबी की रैम दी गई है। ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो हाइब्रिड ऑटोफोकस के साथ आता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3040mAh की मैमोरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें NFC,4G LTE, जीपीएस, टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Similar News