GOOD NEWS: Nokia 8 में होगी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, कंपनी ने जेइस ग्लोबल से की साझेदारी

नोकिया ने हाल ही में जेइस ग्लोबल से साझेदारी की है। अब नोकिया के स्मार्टफोन्स में जेइस के लेंस लगाए जाएंगे जो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है। एचएमडी ग्लोबल ने

Update: 2017-07-07 10:45 GMT

नई दिल्लीः नोकिया ने हाल ही में जेइस ग्लोबल से साझेदारी की है। अब नोकिया के स्मार्टफोन्स में जेइस के लेंस लगाए जाएंगे जो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है। एचएमडी ग्लोबल ने कहा कि इस भागीदारी का मकसद नोकिया के स्मार्टफोन्स में बेहतरीन कैमरा देना है।

एचएमडी ग्लोबल के सीईओ अर्तो नुम्मेला ने कहा, “हमारे चाहने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन कैमरा से भी अधिक की इच्छा रखते हैं। वे ऐसी पिक्चर चाहते हैं जो न सिर्फ क्वालिटी मेंबेहतर हो बल्कि इसे रिडिफाइन भी करे। जेइस के साथ मिलकर हम ये दे पाएंगे।”

आपको बता दें कि नोकिया 8 में जेइस कैमरा लेंस होने की खबर हाल ही में सामने आई थी और अब कंपनी ने इस खबर पर मुहर लगा दी है। ये पक्का हो गया है कि आने वाले नोकिया स्मार्टफोन में जेइस लेंस होगा।

लीक खबरों के मुताबिक नोकिया 8 क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 835 के साथ आ सकता है। नोकिया 8 के दो वैरिएंट 5.2 और 5.5 इंच स्क्रीन के आने की उम्मीद है। इसमें 4 जीबी या 6 जीबी रैम होगी। स्टोरेज में इस फोन का सबसे बेस वैरिएंट 128 जीबी होगा वहीं अधिकतम 256 जीबी वैरिएंट के साथ आएगा।

नोकिया 8 की कीमत को लेकर लीक खबरों की मानें तो इसके 5.2 इंच वाले वैरिएंट की कीमत 4000 युआन (लगभग 37,000 रुपये) और 5.5 इंच वाले वैरिएंट की कीमत 4,500 युआन (लगभग 42,000 रुपये) हो सकती है।

Similar News