असली वाला ‘एंटरटेनमेंट’: इंतजार करता रहा डॉगी, मालिक पड़ा रहा अस्पताल में

अंग्रेजी मीडिया लिखती है, “जब से उसके प्यारे मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यह कुत्ता हर दिन अस्पताल जाता है और बाहर बैठता है, उसे रोता हुआ चेहरा देखने के लिए इंतजार करता है।”

Update: 2021-01-22 13:00 GMT
असली वाला ‘एंटरटेनमेंट’: इंतजार करता रहा डॉगी, मालिक पड़ा रहा अस्पताल में

नई दिल्ली: वैसे तो आप लोगों ने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां’ होगा ही, अगर नहीं तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ तो देखा ही होगा। इन फिल्मों में इंसान और डॉगी के बीच की बॉडिंग को बहुत ही शानदार तरीके से प्रदर्शित किया गया है। कुछ ऐसा ही रिश्ता उत्तरी तुर्की में भी देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि उत्तरी तुर्की में एक अस्पताल के बाहर एक डॉगी हर रोज पहुंच जाता है और शाम तक अपने मालिक के ठीक होने का इंतजार करता रहता है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि इस डॉगी और इसके मालिक के बीच कितना अनोखा रिश्ता होगा।

अंग्रेजी मीडिया ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि एक अंग्रेजी मीडिया ने एक डॉगी का वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंग्रेजी मीडिया लिखती है, “जब से उसके प्यारे मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यह कुत्ता हर दिन अस्पताल जाता है और बाहर बैठता है, उसे रोता हुआ चेहरा देखने के लिए इंतजार करता है।”



डॉगी का नाम है बोनकुक

बताया जा रहा है कि इस डॉगी का नाम बोनकुक है और इसके मालिक का नाम केमल सेंटर्क। जैसा कि आप देख सकते है कि डॉगी अस्पताल के गेट बाहर अपने मालिक का इंतजार कर रहा है। उसका मालिक अस्वस्थ होने के कारण अस्पताल में भर्ती है। डॉगी अपने मालिक के डिस्चार्ज होने का वेट करता है। डॉगी को वेट करता देख केमल सेंटर्क की फैमिली वहां आती है और उसे अस्पताल से घर ले जाती है। लेकिन डॉगी वापस अस्पताल चला आता है।

गार्ड ने मीडिया को बताई पूरी बात

अस्पताल के गार्ड ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, “वह रोज देखता है कि यह डॉगी सुबह अस्पताल के गेट पर आकर बैठ जाता है। अपने मालिक को देखने का इंतजार करता है और फिर शाम में वापस चला जाता है।” जब बुधवार को डॉगी का मालिक केमल सेंटर्क अस्पताल से डिस्चार्ज होकर बाहर आते हैं, तो अपने मालिक को देख डॉगी अपने घर वापस चला जाता है। अपने मालिक को घर आते देख डॉगी उनके आगे-पीछ घूमने लगता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News