सोशल मीडिया पर देते हैं राय बेबाक, कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए सहवाग,

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में टीम इंडिया के कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए और सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया।

Update: 2017-07-18 21:08 GMT
कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए सहवाग, सोशल मीडिया पर देते हैं राय बेबाक

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में टीम इंडिया के कोच के मुद्दे पर चुप्पी साध गए और सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया। सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाले सहवाग से जब राष्ट्रीय टीम में अलग-अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच रखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर चुप रहना ही बेहतर समझा।

सहवाग ने कहा, "अगर आप उम्मीद इंडिया (जिस कार्यक्रम के प्रमोशन के लिए वह यहां आए थे) के बारे में सवाल पूछेंगे, तो मैं जवाब दूंगा। शुक्रिया।"

यह भी पढ़ें ... BCCI में अब शास्त्री ‘शास्त्र’, भरत अरुण बने बॉलिंग तो बांगर बैटिंग कोच

सहवाग को सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच पद के उम्मीदवारों में शुमार किया था।

यह भी पढ़ें ... रामचंद्र गुहा ने कहा- द्रविड़, कुंबले और जहीर जैसे महान प्लेयर्स का सार्वजनिक अपमान ठीक नहीं

सहवाग ने इस कार्यक्रम में ओलंपिक, विश्व चैंपियनशिप से पहले भारतीय खिलाड़ियों के सामने आने वाली समस्याओं का भी जिक्र किया। उन्होंने साथ ही बताया कि क्रिकेट ने उन्हें जरूरत पड़ने पर हमेशा बेहतर सुविधाएं दी हैं।

उन्होंने कहा, "मेरा संघर्ष उनके मुकाबले कुछ नहीं है। मेरे लिए हर कोने पर क्रिकेट की सुविधा उपलब्ध है। दिल्ली में हजारों एकेडमी हैं, जहां हर तरीके के साधन हैं। क्रिकेट खिलाड़ियों के सामने किसी तरह की दिक्कत नहीं है।"

--आईएएनएस

Similar News